Advertisment

पहले चरण के मतदान के बाद PM मोदी ने तेज किया चुनाव प्रचार, आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में करेंगे जनसभा

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को दो राज्यों में बैक टू बैक चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की ये रैलियां महाराष्ट्र और कर्नाटक में होंगी. जहां वह बीजेपी और एनडीए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi Rally

PM Modi( Photo Credit : Social Media)

PM Modi Rally: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुक्रवार (19 अप्रैल) को संपन्न हो गया. पहले चरण में उत्तर प्रदेश की आठ लोक सभा सीटों के साथ-साथ 21 राज्यों और केद्र शासित प्रदेशों की कुल 102 सीटों के लिए मतदान हुआ. पहले चरण के मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार को और तेज कर दिया. पीएम मोदी आज (शनिवार) को महाराष्ट्र और कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बीजेपी और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. वहीं गृह मंत्री अमित शाह 23-24 अप्रैल को कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे. जहां वह कई चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से ये 3 राशियां आज फायदे में रहेंगी, जानें आज का राशिफल

पीएम मोदी की आज कहां-कहां रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले चरण का मतदान समाप्त होने के बाद अब ताबड़तोड़ रैलियों के मूड में आ गए हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर कुल चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इनमें दो जनसभाएं महाराष्ट्र तो दो रैलियां कर्नाटक में करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित इलाके नांदेड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की ये रैली शनिवार सुबह 10.45 बजे होगी. इसके बाद पीएम मोदी महाराष्ट्र के परभणी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. पीएम मोदी की ये जनसभा दोपहर 12.15 बजे होगी. इसके बाद पीएम मोदी कर्नाटक जाएंगे. जहां करीब 3.45 बजे चिक्कबल्लापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाम साढ़े पांच बजे बेंगलुरु में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: 21 राज्यों में 102 सीटों पर 60 प्रतिशत से अधिक मतदान, पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा के आंकड़ों ने चौंकाया  

अमित शाह 23-24 अप्रैल को कर्नाटक में रहेंगे

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 और 24 अप्रैल को कर्नाटक जाएंगे. जहां वह कई चुनाव अभियानों में शामिल होंगे. गृह मंत्री शाह 23 अप्रैल को बेंगलुरु के अलग-अलग इलाकों में रोड शो करेंगे. इसके बाद अगले दिन यानी 24 अप्रैल को चिक्कमगलुरु, तुमकुरु और हुबली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह 23 अप्रैल को यशवंतपुर में एक रोड शो करेंगे.

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK : लखनऊ ने 8 विकेट से चेन्नई को हराया, केएल राहुल ने खेली कमाल की कप्तानी पारी

प्रियंका गांधी आज केरल में करेंगी चुनाव प्रचार

Advertisment

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज (शनिवार) केरल में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वह राज्य में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी. जबकि एक रोड शो में भी शामिल होंगी. प्रियंका गांधी केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम में शनिवार को एक रोड शो करेंगी. इससे पहले वह कोच्चि पहुंचेंगी. वहां से वह त्रिसूर पहुंचेंगी और चालकुडी लोकसभा क्षेत्र में पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगी. इसके बाद पथनमथिट्टा में प्रचार करने के बाद तिरुअनंतपुरम जाएंगी. जहां वह शशि थरूर के साथ रोड शो में शामिल होंगी.

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी की आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में रैली
  • दोनों राज्यों में चार रैलियां करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • 23-24 अप्रैल को गृह मंत्री शाह कर्नाटक में करेंगे जनसभा
PM Modi in Maharashtra 2024 Lok Sabha election Narendra Modi Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Elections 2024 PM Modi in Karnataka PM modi PM Narendra Modi pm-modi-rally
Advertisment