Advertisment

PM Modi In West Bengal: बीच भाषण में पीएम मोदी की साधु पर पड़ी नजर, कर डाली इस चीज की मांग

PM Modi In West Bengal: बर्धमान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की साधु पर पड़ी नजर, फिर उन्होंने कर डाली ये बड़ी मांग

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
PM Modi Rally In West Bengal Seen Sadhu and Ask For Prasad

PM Modi Rally In West Bengal Seen Sadhu and Ask For Prasad ( Photo Credit : Social Media)

PM Modi In West Bengal: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रचार में जुटे हैं. इस बीच वह शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में हैं. यहां पर उन्होंने वर्धमान में एक रैली को संबोधित भी किया. अपने संबोधन में जहां तरफ पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ उन्होंने टीएमसी को भी जमकर घेरा. हालांकि इन सबके बीच पीएम मोदी की एक बात ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल बीच भाषण में प्रधामंत्री मोदी की नजर एक साधु पर पड़ गई. उसके बाद क्या हुआ आइए जानते हैं. 

Advertisment

हजारों की भीड़ में साधु पर पड़ी पीएम मोदी की नज

बर्धमान में अपनी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस बीच उनकी नजर एक साधु पर पड़ गई. ये साधु हाथ में माला पकड़े हुए था. ये माला रुद्राक्ष की थी. अपने भाषण को रोकते हुए अचानक पीएम मोदी ने इस साधु की ओर कैमरामेन को इशारा किया. इससे पहले उन्होंने मंच से ही साधु से एक चीज की मांग कर डाली. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Gandhi: अब प्रियंका का क्या होगा, इस बार नहीं कर पाएंगी लोकसभा में डेब्यू?

साधु से पीएम मोदी ने मांगी ये चीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साधु की ओर देखा और मंच से ही हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.  कहा क्या आप मेरे लिए प्रसाद लेकर आए हैं. साधु के इशारा करने के बाद पीएम मोदी ने पास खड़े कैमरामेन को देखा और कहा साधु मेरे लिए जो प्रसाद लेकर आएं हैं वो मुझे लाकर दे दीजिए. इसके बाद एक बार फिर पीएम मोदी ने साधु से कहा-  'आप बहुत देर से हाथ ऊपर कर के खड़े हैं, इसकी वजह से आप थक गए होंगे. लगातार आप मुझे आशीर्वाद भी दे रहे हैं, मैं आपको प्रणाम करता हूं.' 

पहले भी मंच से पीएम ने बच्ची से मांगा था फोटो

ये पहली बार नहीं है जब अपने भाषण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी से बात की हो. साधु से पहले भी कर्नाटक दौरे के बीच अपने संबोधन में पीएम मोदी ने एक छोटी सी बच्ची की ओर इशारा किया था. लोगों की भीड़ में ये बच्ची पीएम मोदी की तस्वीर लेकर खड़ी थी. उन्होंने बच्ची से न सिर्फ ये तस्वीर मंगवाई बल्कि उस तस्वीर के पीछे उसे अपना नाम और पता लिखने के लिए भी कहा था.

यह भी पढ़ें - Who is KL Sharma: कौन है किशोरी लाल शर्मा? जो अमेठी से देंगे स्मृति ईरानी को चुनौती

Source : News Nation Bureau

pm-modi-speech Lok Sabha Election 2024 PM Modi in West Bengal west bengal news pm modi Visit West Bengal
Advertisment