Advertisment

Lok Sabha Elections 2024: पुष्य नक्षत्र में PM MODI करेंगे नामांकन, गंगा सप्तमी होगा खास दिन

Lok Sabha Elections 2024: इस दिन गंगा सप्तमी है यानी गंगा इस दिन अवतरित हुई थीं.इससे विशेष फल की प्राप्ति होती है, कोई भी शुभ कार्य इस दिन किया जा सकता है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
PM modi

PM Modi( Photo Credit : social media)

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मंत्री का बयान अब चरितार्थ होने जा रहा है ,जो उन्होंने 2014 में नामांकन के दौरान कहा था. न मुझे किसी ने भेजा है न मैं यहां आया हूं मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है. पीएम का यह बयान अब 2024 में चरितार्थ होता दिख रहा है, क्योंकि 14 मई को प्रधानमंत्री नामांकन करेंगे तो उस दिन गंगा सप्तमी का पर्व है और पुष्य नक्षत्र का अद्भुत संगम जो सफलता की गारंटी देता है. कैसा है नक्षत्र और कैसा देगा फल देखिए ज्योतिषशास्त्र में पीएम मोदी का शुभ दिन. 

Advertisment

पीएम मोदी वाराणसी में 13 फरवरी को रोड शो करेंगे और 14 मई को नामांकन, ज्योतिषशास्त्र और सनातन धर्म के अनुसार 14 मई का दिन बहुत ही शुभ है, इस दिन गंगा सप्तमी है यानी गंगा इस दिन अवतरित हुई थीं. इस दिन कोई कार्य करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है माना जाता है कि कोई भी शुभ कार्य इस दिन किया जा सकता है. 

Amit Shah Speech: इस बार यहां से कमल खिला दो, 400 का आंकड़ा अपने आप पार हो जाएगा.. रायबरेली में बोले अमित शाह

अद्भुत संयोग राज सत्ता का होता है

Advertisment

वहीं अगर नक्षत्रों की बात करें तो इस दिन पुष्य नक्षत्र है और दिन मंगलवार दोनो का अद्भुत संयोग राज सत्ता का होता है. पुष्य नक्षत्र सफलता का परिचायक है और कोई भी कार्य इस नक्षत्र में करने से सफलता प्राप्त होती है. ऐसे में काशी के ज्योतिषाचार्य 14 मई के दिन को अतिशुभकारी मान रहे हैं जो पीएम मोदी को एक बार फिर राजसत्ता का भोग दिलाने में गारंटी दे रहा है. 

 पीएम का नामांकन करना उनके मजबूत संकल्प

इस पूरे नक्षत्र में ज्योतिषाचार्य के अनुसार गंगा सप्तमी के दिन पीएम का नामांकन करना उनके मजबूत संकल्प और मजबूत आधार देगा, वहीं पीएम द्वारा इस दिन को चुनना सनातन धर्म के प्रति विश्वास और आस्था का मजबूत उदाहरण भी पेश कर रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

2024 Loksabha Elections newsnation Loksabha Elections 2024 news Loksabha Elections Loksabha Elections 2024 PM modi
Advertisment
Advertisment