Advertisment

दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हैं. पीएम ने यहां एक चुनावी रैली में कांग्रेस-सपा समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : ANI)

Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव के चलते बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों का धुंआधार प्रचार जारी है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. लालगंज में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं पहली बार देख रहा हूं कि दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें छाई हुई हैं. भारत की पहचान, भारत का महत्मय दुनिया के लिए भी कितना महत्व रखता है, इसका ये परिचय है. दुनिया देख रही है कि जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए पर है.मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण CAA कानून है. 

Advertisment

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कल ही CAA कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो चुका है. ये वो लोग हैं, जो शरणार्थी बनकर लंबे अर्से से हमारे देश में रह रहे हैं, ये वो लोग हैं, जो धर्म के आधार पर हुए भारत के बंटवारे का शिकार हुए थे. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी CAA लेकर आया है, जिस दिन मोदी जाएगा, ये CAA भी जाएगा.  देश की जनता जान गई है कि आप लोगों ने वोट बैंक की राजनीति करके, हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर सेक्युलरिज्म का ऐसा चोला पहन लिया था कि आपकी सच्चाई बाहर नहीं आ रही थी, लेकिन मोदी ने आपकी सच्चाई उजागर कर दी है.  आपने देश को 7 दशक तक साम्प्रदायिकता की आग में जूझने के लिए मजबूर कर दिया था. मोदी ने कश्मीर में शांति की गारंटी दी थी. मोदी ने 370 की दीवार गिराई.  पहले चुनाव आते थे तो हड़तालें होती थीं, आतंकी धमकी देते थे, लेकिन इस बार श्रीनगर में पिछले अनेक चुनावों के रिकॉर्ड टूट गए.

दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें: PM मोदी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

pm modi rally in azamgarh PM Modi rally in UP pm modi in azamgarh PM Modi in Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024 PM Modi Campaign PM modi
Advertisment
Advertisment