Advertisment

जब पीएम नरेंद्र मोदी News Nation की टीम से मिले तो गूंज उठे हंसी-ठहाके

सार्वजनिक जीवन के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने निजी जीवन के कई अनछुए पहलुओं के बारे में बताया.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
जब पीएम नरेंद्र मोदी News Nation की टीम से मिले तो गूंज उठे हंसी-ठहाके

इंटरव्न्‍‍यू के बाद न्यू‍ज नेशन की टीम से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनावों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने न्‍यूज नेशन (News Nation) चैनल को इंटरव्‍यू दिया है. इंटरव्‍यू के बाद न्‍यूज नेशन के एडिटर इन चीफ संजय कुलश्रेष्‍ठ के साथ क्रू के सभी सदस्य पीएम नरेंद्र मोदी से मिले. इस दौरान माहौल काफी हल्‍का-फुल्‍का वाला रहा. इस माहौल में कई गंभीर मुद्दों से इतर हल्की बातें भी हुई और हंसी ठहाके भी लगे. अमूमन यह माना जाता है कि पीएम नरेंद्र मोदी काफी सख्त और सीरियस व्यक्तित्व वाले हैं, लेकिन टीम ने पाया कि ऐसा नहीं है.

Advertisment

पीएम नरेंद्र मोदी (#PMonNewsNation) ने बताया कि कैसे छोटी-छोटी बातों को भी वे कितनी गंभीरता से लेते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कई कही-अनकही बातों का जिक्र किया. सार्वजनिक जीवन के अलावा उन्‍होंने अपने निजी जीवन के कई अनछुए पहलुओं के बारे में बताया. इस दौरान न्‍यूज नेशन ( News Nation) के कंसल्टिंग एडिटर दीपक चौरसिया और चैनल की वरिष्‍ठ एंकर पीनाज त्‍यागी भी मौजूद रहे.

एक सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा, मैं आज तक मन से पीएम बना ही नहीं हूं. उन्‍होंने कहा, इस समय कांग्रेस पार्टी का अहंकार सातवें आसमान पर है. उन्‍होंने कहा कि मैं भी खाना बना लेता हूं, समय बचाने के लिए ज्‍यादातर खिचड़ी बनाता हूं. रोटी भी बना लेता हूं.

इंटरव्‍यू के समय अचानक पाकिस्‍तान जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले, एयर स्‍ट्राइक (Air Strike), पुलवामा हमला (Pulwama Terror Attack) को लेकर कई सवाल पूछे गए, जिसका जवाब उन्‍होंने बेहद सरलता से दिया. प्रधानमंत्री ने काफी हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में यह भी जानकारी दी कि विपक्ष का कौन सा नेता वीडियो गेम खेलता है.

आम तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी काफी कड़क और सख्‍त माना जाता है, लेकिन इंटरव्‍यू के बाद अनौपचारिक बातचीत और उससे पहले इंटरव्‍यू में जिस सहजता से उन्‍होंने सवालों के जवाब दिए, उससे उनकी सरलता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें -चुनाव प्रचार छोड़कर अचानक दिल्ली पहुंचे अजहर और राजीव शुक्ला, जानिए क्या थी वजह

पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू आप हमारे चैनल न्‍यूज नेशन (News Nation) पर आज रात 8 बजे देख सकते हैं. इसके अलावा इंटरव्‍यू को हिंदी में पढ़ने के लिए www.newsstate.com और अंग्रेजी में पढ़ने के लिए www.newsnation.in को क्‍लिक कर सकते हैं. आप News State के ऐप को डाउनलोड कर Live Tv पर यह पूरा इंटरव्यू अपने मोबाइल पर देख सकते हैं. फेसबुक पर हमारे पेज पर भी आप इस इंटरव्‍यू को देख सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

PM Narendra Modi interview Loksabha Elections 2019 news-nation PM On News Nation PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment