Advertisment

Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में PM मोदी का रोड शो, स्वागत के लिए बड़ी संख्या में समर्थक जुटे

Loksabha Election 2024: भाजपा ने सेंट्रल चेन्नई में डीएमके के दायानिधि मारन के खिलाफ विनोज पी सेल्वम को मैदान में उतारा है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
pm modi

pm modi ( Photo Credit : social media)

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी आज यानी मंगलवार शाम को तमिलनाडु के दक्षिण चेन्नई और मध्य चेन्नई में रोड शो निकाल रहे हैं. भाजपा की तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन दक्षिण चेन्नई में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के तमिलाची थंगापांडियन के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं. भाजपा ने सेंट्रल चेन्नई में डीएमके के दायानिधि मारन के खिलाफ विनोज पी सेल्वम को मैदान में उतारा गया है. इस दौरान राज्य भाजपा प्रमुख के.अन्नामलाई और दक्षिण चेन्नई से पार्टी के उम्मीदवार तमिलिसाई सौंदर्यराजन भी साथ में हैं. यहां पर पीएम मोदी तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर हैं. यहां पर वे बुधवार को एक बैठक मे शामिल होंगे. इससे पहले उन्होंने पीलीभीत में जनता को संबोधित किया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: दिल्ली HC से केजरीवाल को राहत नहीं मिलने पर BJP का तंज, सुधांशु त्रिवेदी बोले- कोर्ट ने सबूतों पर फैसला दिया

पीएम मोदी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. भाजपा ने पीलीभीत से मौजूदा सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर जितिन प्रसाद को मैदान में उतारा है. इस क्षेत्र में 1996 से वरुण गांधी या उनकी मां मेनका गांधी कर ही प्रतिनिधित्व रहा है. जतिन प्रसाद उत्तर प्रदेश के उन दो कैबिनेट मंत्रियों में से हैं, जिन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट मिला. वहीं राजस्व मंत्री अनूप प्रधान वाल्मिकी को हाथरस से भाजपा का उम्मीदवार बनाया    गया है.

पीएम का बालाघाट में दौरा

बीते ​तीन दिनों में मोदी का मध्य प्रदेश का यह दूसरा दौरा बताया जा रहा है. भाजपा ने बालाघाट से सांसद ढाल सिंह बिसेन की जगह पर नया चेहरा मैदान में उतारा है. इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने जबलपुर में भव्य रोड शो निकाला. राज्य में यहां से उन्होंने चुनाव अभियान की शुरुआत की. इस दौरान लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. सड़क के दोनों ओर से लोगों ने फूलों की बारिश की.

Source : News Nation Bureau

पीएम मोदी chennai road-show Loksabha Election 2024 PM modi tamil-nadu
Advertisment