Advertisment

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले में क्राइम सीन रीक्रिएट कर रही पुलिस, सिक्योरिटी हेड से की पूछताछ

सीएम हाउस के अंदर स्वाति मालीवाल और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ मौजूद हैं. दिल्ली पुलिस स्वाति के साथ ड्राइंग रूम की मैपिंग में लगी हुई हैं

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Swati Maliwal

Swati Maliwal( Photo Credit : social media)

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के संग बदसलूकी मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी विभाव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मजिस्ट्रेट के सामने शुक्रवार को बयान दर्ज कराए गए. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया. इससे पहले गुरुवार देर रात स्वाति का मेडिकल एग्जामिनेशन कराया गया है. इसकी रिपोर्ट भी आज आ जाने वाली है. स्वाति मालीवाल दिल्ली पुलिस की टीम को बता रही हैं कि 13 मई को वे कब दाखिल हुईं और क्या-क्या हुआ. 

Advertisment

सीएम हाउस के अंदर स्वाति मालीवाल और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ मौजूद हैं. FSL सहित सभी टीमें फिलहाल ड्रॉइंग रूम में हैं. दिल्ली पुलिस स्वाति के साथ ड्राइंग रूम की मैपिंग में लगी हुई हैं. स्वाति से पूछताछ कर रही है. बदसलूकी 13 मई को हुई. कुछ शख्स ड्राइंग रूम में मौजूद थे. सीन को रिक्रिएट करने का प्रयास किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Lok sabha Election 2024: वोटर्स को लुभाने का अनोखा तरीका, खाने-पीने की चीजों से लेकर कैब पर 50% तक बंपर छूट

जाने कब-कब क्या हुआ 

Advertisment

1. शाम को 4:40 बजे दिल्ली पुलिस और FSL की टीम पहुंची. इस दौरान घर में मौजूद स्टाफ का बयान लिया गया. 

2. सीएम हाउस में पुलिस सिक्योरिटी इंचार्ज से CM हाउस में मौजूद पुलिसकर्मियों से जानकारी मांगी गई. 

3. स्वाति मालीवाल सीएम आवास तक पहुंची. यहां से वह एडिशनल सीपी नॉर्थ के साथ सीएम हाउस में अंदर गई. 

Advertisment

4. इस बीच स्वाति काफी घायल अवस्था में दिखीं, क्योंकि वह लगड़ाकर चल रही थीं, दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर क्राइम सीन री-क्रिएट करने की कोशिश कर रही है. 

5. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा का षड्यंत्र बताया है. दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने एक प्रेस वार्ता कर आरोप लगाया कि भाजपा ने स्वाति मालीवाल को साजिश के तहत सीएम हाउस भेजा था. केजरीवाल से भाजपा परेशान है. आतिशी का कहना है कि 13 मई को स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस भेजा गया था. विभव पर झूठे आरोप लगाए गए हैं.

6. दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल को लेकर क्राइम सीन को री-क्रिएट कर रही है. इस तरह से सब कुछ क्लीयर हो जाएगा कि आखिरकार चितरंजन पार्क के सीएम आवास पर क्या हुआ था. पुलिस सीएम आवास पर पहुंच चुकी है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

vibhav kumar newsnation स्वाति मालीवाल Delhi CM swati maliwal swati maliwal arvind kejriwal Swati Maliwal Assault Case
Advertisment
Advertisment