Advertisment

प्रियंका गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा अमेठी में 20-20 हजार रुपए बांट रही पार्टी

प्रियंका गांधी ने कहा है कि कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है, लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि 20-20 हजार रुपये की रिश्वत दे रहे हैं.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
प्रियंका गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा अमेठी में 20-20 हजार रुपए बांट रही पार्टी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है, लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि 20-20 हजार रुपये की रिश्वत दे रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दिया जवाब, बोले - ये पूर्वांचल के लोगों का अपमान, जनता जवाब देगी

प्रियंका गांधी ने शनिवार को एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, "यहां गलत प्रचार हो रहा है. पैसा बंट रहा है. कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है, लेकिन भाजपा वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपये भेज रहे हैं."

Advertisment

उन्होंने कहा कि भाजपा को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है. प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए कहा कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को पता बताने वाली स्मृति अमेठी आकर नाटक कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः पिता को मार गया लकवा तो बेटियां करने लगीं यह काम, अब हर कोई कर रहा सलाम

Advertisment

उन्होंने नुक्कड़ सभा संबोधित करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र को जिंदा रखने वाली और आम जनता के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए. उन्होंने कहा, "भाजपा की नीयत खराब है और उनकी नीतियां कुछ उद्योगपतियों की भलाई करने तक ही सीमित हैं. किसानों का कर्ज माफ नहीं करते लेकिन पांच साल में उद्योगपतियों का साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ कर दिए."

Source : News Nation Bureau

Loksabha Elections 2019 Congress Manifesto rahul gandhi BJP Distributing Money Amethi General Elections 2019 priyanka-gandhi
Advertisment
Advertisment