Advertisment

वायनाड में राहुल गांधी को बीजेपी समर्थित उम्मीदवार हराएंगे: सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी की मानें तो वायनाड ना तो अल्पसंख्यक मुस्लिम बहुल है और ना ही किसी एक राज्य के निवासियों का है, यह कॉस्मोपॉलिटन है

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
वायनाड में राहुल गांधी को बीजेपी समर्थित उम्मीदवार हराएंगे: सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी की मानें तो वायनाड ना तो अल्पसंख्यक मुस्लिम बहुल है और ना ही किसी एक राज्य के निवासियों का है, यह कॉस्मोपॉलिटन है और यहां पर तमिलनाडु और कर्नाटक समेत कई राज्यों के लोग रहते हैं. यह जिला एक मिनी भारत है, जिन्हें पता है कि राहुल गांधी ने उत्तर भारत के अमेठी में क्या विकास किया है. हमें वामपंथी संगठन या यूडीएफ के उम्मीदवार पर ज्यादा भरोसा नहीं है ,लेकिन बीजेपी समर्थित उम्मीदवार राहुल गांधी को चुनाव हरा सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में दिए यौन अपराधियों को टिकट, अब भुगतेंगे वायनाड में खामियाजा!

आर्थिक मोर्चे पर विफल है, कांग्रेस का घोषणा पत्र

कांग्रेस का घोषणा पत्र आर्थिक रूप से सफल नहीं हो पाएगा. राहुल गांधी ने नहीं बताया कि न्याय योजना के लिए आर्थिक संसाधन कहां से जुटाए जाएंगे. सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जब केंद्र में मनमोहन सरकार थी तब भी नेशनल एडवाइजरी काउंसिल बनाकर सोनिया गांधी ने पीएम के हालात एक चपरासी जैसे कर दिएथी, इस परिवार में शुरू से तानाशाही के गुण रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के खिलाफ वायनाड से एनडीए ने उतारा तुषार वेल्लापल्ली को

पाकिस्तान को चेतावनी नपुंसक नहीं है हिंदुस्तान

नियंत्रण रेखा पर सीजफायर वायलेशन अलग बात है, लेकिन पाकिस्तान अगर भारत को उकसाने वाली कार्यवाही की तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. आज का भारत 26/11 वाला देश नहीं है, जब हमारे देश की आर्थिक राजधानी में घुसकर एक होटल को तबाह कर दिया जाए, सैकड़ों लोग आतंकवादियों के हाथों मारे जाएं और वायु सेना के कहने के बावजूद केंद्र सरकार एयर स्ट्राइक की इजाजत ना दे. अब अगर ऐसा कुछ हुआ तो चुनाव के दौरान भी करारा जवाब दिया जाएगा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Election 2019 rahul gandhi congress Wayanad NDA Loksabha Poll 2019 Thushar Vellapally
Advertisment
Advertisment