Advertisment

बुलेट ट्रेन के जरिए पीएम मोदी करेंगे 'करिश्मा', Exit Poll के बाद पीयूष गोयल ने किया ट्वीट

5 वर्षों में देश मे अनेकों कार्य हुए, बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट उसका एक उदाहरण है

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
बुलेट ट्रेन के जरिए पीएम मोदी करेंगे 'करिश्मा', Exit Poll के बाद पीयूष गोयल ने किया ट्वीट

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (फाइल फोटो)

17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे. इसके बाद तय हो जाएगा कि किसके सिर पर ताज सजेगा. अगले पांच साल तक केंद्र में किसकी सरकार बनेगी. देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा. लेकिन नतीजे आने से पहले सभी न्यूज चैनलों ने अपना-अपना एग्जिट पोल दिया है. न्यूज नेशन के एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए को 282 से 290 सीटें मिलने की उम्मीद है. सभी एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए की सरकार बनेगी. फिर इस बार मोदी सरकार. बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का पूरा विश्वास है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Exit Poll के बाद महबूबा मुफ्ती ने Tweet कर कहा, BJP की जीत या हार दुनिया का अंत नहीं, सत्य के साथ लड़ती रहूंगी

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन परियोजना एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो तेज गति, तेज प्रगति के साथ तेज टेक्नोलॉजी के माध्यम से तेज परिणाम भी लाने वाला है. जिस तेज गति से बुलेट ट्रेन चलती है. उसी रफ्तार से पीएम मोदी देश को लेकर जाएंगे. 5 वर्षों में देश मे अनेकों कार्य हुए. बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट उसका एक उदाहरण है. जो देश को विश्व के चुनिंदा देशों में स्थान दिलाएगा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rail Minister lok sabha election exit poll News Nation Exit Poll Piyush Goyal lok sabha election 2019 Exit Poll 2019
Advertisment
Advertisment