Advertisment

एक्जिट पोल के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में खलबली, मायावती से मिले अखिलेश यादव

सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच एक्जिट पोल के अनुमानों पर चर्चा हुई है.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
एक्जिट पोल के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में खलबली, मायावती से मिले अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के नतीजों से पहले और एक्जिट पोल के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच एक्जिट पोल के अनुमानों पर चर्चा हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- यूं ही नहीं उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी को मिल रहीं सीटें, ये है बड़ी वजह

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बैठक के बाद मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'मैं बाद में बात करूंगा.' सर्वे आने के बाद सपा मुखिया अखिलेश और बसपा अध्यक्ष मायावती ने चुप्पी साध रखी है. अभी तक इन दोनों नेताओं ने कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh Exit Poll 2019: अबकी बार किसकी बनेगी सरकार, देखें उत्तर प्रदेश का Exit Poll

Advertisment

गौरतलब है कि एक्जिट पोल (Exit Polls) के अनुसार राजग को एक बार फिर बहुमत मिलने के आसार है. कहते हैं देश की सत्‍ता का रास्‍ता उत्‍तर प्रदेश से होकर गुजरता है. अगर Exit Polls की बात करें तो मोदी-शाह, योगी-मौर्य की मेहनत का नतीजा है कि यूपी में बीजेपी को 50 से 60 सीटें मिलती नजर आ रही हैं. एग्‍जिट पोल से गठबंधन को बड़ा झटका लगता दिख रहा है. उसे औसतन 28 से 32 सीट मिलती दिख रही है.

यह वीडियो देखें- 

uttar pradesh exit poll exit polls mayawati BSP Chief Mayawati Akhilesh Yadav meets Mayawati BSP chief Samajwadi Party Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment