Advertisment

करीब तीन दशक पहले यहां से थे SDM, अब केंद्रीय मंत्री के रूप में पहुंचे, हेलीकॉप्टर से उतरे ही धरती को किया नमन

28 साल पहले मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा के सुंदरगढ़ से एसडीएम हुआ करते थे. उसम समय उन्होंने जनता के हित में कई कल्याणकारी काम करवाए थे,,

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
ashwini vaishnav

ashwini vaishnav( Photo Credit : social media)

रेल,संचार और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज दौरे पर वहां पहुंचे जहां वो कभी एसडीएम हुआ करते थे, उस समय भी परियोजनाओं को जनता के हित में समर्पित किया. आज उन्होंने ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के बोनाई, राजगांगपुर और रानीबंध क्षेत्रों का दौरा किया. 28 साल पहले वे सुंदरगढ़ से एसडीएम हुआ करते थे. भारतीय प्रशासनिक सेवा में चुने जाने के बाद उनकी यहां पर तैनाती हुई थी. अपने कार्यकाल के समय बस स्टैंड का निर्माण, एक्स-रे मशीन की स्थापना और उप-विभागीय अस्पताल का नवीनीकरण कराया. बाद में यहां पर वे डीएम भी रहे. आज वे इस क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री की हैसियत से चुनाव प्रचार को लेकर पहुंचे. उन्होंने यहां पर पुरानी यादों को ताजा किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कोई कांग्रेस को बर्बाद करे और मैं चुप बैठ जाऊं ऐसा हो नहीं सकता... खरगे की चेतावनी पर अधीर रंजन का पलटवार

तैनाती सुंदरगढ़ जिले में की गई

भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयन होने के बाद उनकी तैनाती सुंदरगढ़ जिले में की गई. पहले एसडीएम और फिर डीएम बनें. उस समय पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम, रोड इंफ्रास्ट्रक्चर सहित क्षेत्रों में काफी काम किया. यहां के लोग आज उनके विकास कार्यों को याद करते हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान, वे स्थानीय निवासियों से मिले और बनेश्वर मंदिर का दर्शन भी किया. इसके अलावा उन्होंने बाबुनुआगांव, बोनाई और रानीबंध के बिरसा मुंडा स्टेडियम में जनसभाएं भी की.

उम्मीदवार जुएल उरांव के लिए प्रचार में उतरे

रविवार को अश्निनी वैष्णव बोनई संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार जुएल उरांव के लिए प्रचार में उतरे. यहां पर हेलीकॉप्‍टर से उतरते हुए सबसे पहले उन्होंने धरती को नमन किया. प्रशासनिक सेवा में चयन के बाद ये उनका पहला कार्यक्षेत्र रहा था. यहां पर उन्होंने पुराने लोगों से मिलकर यादें ताजा कीं. अश्विनी वैष्‍णव जब यहां पर डीएम बने, उस समय जुएल उरांव बोनई के विधायक थे. आज अश्निनी वैष्णव ने राजगांगपुर, रानीबंध दौरा किया. बिरसा मुंडा स्टेडियम में जनसभा की.

(रिपोर्ट: आमीर) 

Source : News Nation Bureau

Campaigning in Odisha Rally in Lok Sabha Elections केंद्रीय रेल संचार railway minister ashwini vaishnav newsnation Lok Sabha Elections Lok Sabha Elections 2024
Advertisment