Advertisment

वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में नजर आएगा लघु भारत, 10 लाख से अधिक लोग होंगे शामिल

PM Modi Road Show in Varanasi: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कल यानी 13 मई को होने वाले रोड शो में काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक दिखेगी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
pm modi road show in varanasi

pm modi road show in varanasi ( Photo Credit : File Pic)

PM Modi Road Show in Varanasi: काशी में 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होगा. इसकी तैयारियां जोरो पर हैं. रोड शो के दौरान मालवीय प्रतिमा लंका से काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक दिखेगी. कई राज्यों के लोग पारंपरिक वेशभूषा में रोड शो का स्वागत करेंगे. भारतीय जनता पार्टी का दावा है की इस बार का रोड शो ऐतिहासिक होगा और दस लाख से अधिक लोग इस रोड शो का हिस्सा होंगे.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Khan Sir Net Worth: कितनी संपत्ति के मालिक हैं खान सर? ये है कमाई का मुख्य सोर्स

श्री काशी विश्वनाथ धाम तक होगा प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का रोड शो

काशी में गंगा के समानांतर वाराणसी के लंका से श्री काशी विश्वनाथ धाम तक होगा प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का रोड शो और जनता का होगा प्रवाह जिसकी तैयारी तेजी से की जा रही है 251 डमरू वादक, 251 शंखवादक और 251 बटुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का आकर्षण होंगे. गोदौलिया चौराहे से विश्वनाथ धाम तक डमरुओं के निनाद और शंख वादन से पीएम का भव्य स्वागत होगा. यही नहीं मालवीय प्रतिमा लंका से काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक नजर आएगी.इस बार रोड शो में दस लाख से अधिक लोगो के आने की उम्मीद है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi Salary: कितनी है प्रधानमंत्री मोदी की सैलरी और संपत्ति? जानकर रह जाएंगे हैरान

वैदिक मंत्रोच्चार करते हुए बटुक पीएम मोदी का स्वागत

13 मई को मालवीय प्रतिमा से लेकर श्री काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो को भव्य बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 11 बीट के अंतर्गत 10-10 प्वाइंट यानी लगभग 100 प्वाइंट बनाए गए हैं. यहां पर मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाड़ी, तमिल, पंजाबी आदि समाज के लोग अपनी परंपरागत वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे. सुनील बंसल ने कहा कि इन प्वाइंट पर फूलों की बरसात की जाएगी. ढोल-नगाड़े बजाए जाएंगे.शहनाई, शंखनाद, डमरू दल के साथ काशी की जनता प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेगी. इसके साथ ही जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोक नृत्य, लोकगीत गाते हुए बनारस के कलाकार व वैदिक मंत्रोच्चार करते हुए बटुक पीएम मोदी का स्वागत करेंगे.

Source : News Nation Bureau

pm modi road show in up PM Modi Road Show pm-modi-in-varanasi pm modi road show in varanasi
Advertisment
Advertisment