Advertisment

Viral video: वोटर से पिट गए विधायक जी! आंध्र प्रदेश के पोलिंग बूथ पर 'थप्पड़ कांड'

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक पोलिंग बूथ पर YSRCP विधायक वीएस शिवकुमार ने मतदान कतार में खड़े एक मतदाता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Viral Video

Viral Video ( Photo Credit : social media)

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. आंध्र प्रदेश के गुंटूर (Guntur polling booth) में एक पोलिंग बूथ पर YSRCP विधायक वीएस शिवकुमार ने मतदान कतार में खड़े एक मतदाता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है, जिसके बाद वोटर भी शांत नहीं रहा, बल्कि उसने YSRCP विधायक को एक तमाचा रसीद कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक वीएस शिवकुमार और वोटर के बीच शुरुआती तीखी बहस के बाद हाथापाई देखी जा सकती है. 

Advertisment

वीडियो में पहले विधायक वीएस शिवकुमार और वोटर के बीच किसी चीज को लेकर कहासुनी होती है, जिसके बाद विधायक धीरे-धीरे वोटर के करीब पहुंचते हैं, और उसे कसकर एक तमाचा जड़ देते हैं. विवाद तब और ज्यादा बढ़ जाता है, जब वोटर विधायक के तमाचे के जवाब में उन्हें एक थप्पड़ रसीद कर देता है, साथ ही जोरदार मुक्के मारकर हमला कर देता है. 

इसी बीच पीछे खड़े विधायक वीएस शिवकुमार के समर्थक बीच बचाव में आते हैं और वोटर को बुरी तरह पीटना शुरू कर देते हैं. 

अब सियासी सुर्खियों में वायरल वीडियो

Advertisment

गौरतलब है कि, इस वीडियो ने अब सियासी रंग ले लिया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी इसे एक्स पर शेयर कर, प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने साथ ही वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के विधायक की इस हरकत को "अहंकार और गुंडागर्दी" करार दिया है. 

मालूम हो कि, दिन की शुरुआत में आंध्र प्रदेश से भी चुनावी हिंसा की खबरें सामने आईं, जब विपक्षी पार्टी TDP ने सत्तारूढ़ YSRCP पर उसके चुनाव एजेंटों के अपहरण का आरोप लगाया. TDP ने अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी पर मतदान प्रक्रिया में व्यवधान पैदा करने का आरोप लगाते हुए अपने कुछ पोलिंग एजेंटों की पिटाई करने का भी आरोप लगाया. 

Advertisment

चुनावी आंकड़ों पर एक नजर

बता दें कि, आंध्र प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों के लिए मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया है. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के अलावा राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए भी मतदान हो रहा है. चुनाव आयोग के एक ऐप ने सोमवार को बताया कि, आंध्र प्रदेश में सुबह 11 बजे तक 25 लोकसभा सीटों के लिए 23.1 प्रतिशत मतदान हुआ, जबकि 175 सीटों वाली विधानसभा के लिए 23 प्रतिशत मतदान हुआ. 

Source : News Nation Bureau

Lok Sabha Election violence Lok Sabha seats Andhra Pradesh
Advertisment
Advertisment