Advertisment

कांग्रेस, लेफ्ट और TMC ने बंगाल को कैसे तबाह किया, हमारा हावड़ा इसका साक्षी है: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी रविवार को कांग्रेस, टीएमसी और वामदलों पर जमकर निशाना साधा...पीएम बंगाल के हावड़ा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : ANI)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि TMC जिस तरह बंगाल को लूट रही है, वो एक महापाप है. शिक्षक भर्ती घोटाला, पॉन्जी स्कैम, कोयला स्कैम, चिटफंड स्कैम, राशन स्कैम... कितनी बड़ी लिस्ट है. TMC ने हमारे किसानों को भी नहीं छोड़ा है. TMC वाले धान किसानों को मंडियों में लूटते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि तुष्टिकरण में डूबा कांग्रेस, टीएमसी, लेफ्ट एक और साजिश रच रहा है. ये लोग SC-ST-OBC का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं.  लेकिन आप आश्वस्त रहिए, वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है.

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज TMC सरकार में हमारी बहनें सुरक्षित नहीं हैं. यहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. संदेशखाली में क्या हुआ? पूरे देश ने देखा. बेटियों के गुनहगारों को बचाने में TMC की पूरी सरकार लग गई. आज आरोपी CBI की गिरफ्त में है लेकिन TMC अभी भी उसके लिए बैटिंग कर रही है. TMC सरकार केंद्र की योजनाओं में भी लूट-खसोट की पूरी कोशिश कर रही है. भाजपा सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देती है लेकिन यहां TMC सरकार केवल उन्हीं लोगों के पैसे रिलीज करती है, या तो वे TMC से जुड़े हैं या फिर TMC वालों को 'कट' देते हैं. दूसरे गरीबों को ये लोग हमारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलने दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि TMC ने घोटालों को अपना फुलटाइम बिज़नेस बना लिया है. कांग्रेस हो, लेफ्ट हो या INDI गठबंधन की कोई और पार्टी, भ्रष्टाचार इनका सामान्य चरित्र है. INDI गठबंधन की ज्यादातर पार्टियां छिपकर घोटाले करती हैं लेकिन TMC घोटालों का खुला उद्योग चलाती है. यहां का लॉटरी स्कैम भी इसका उदाहरण है. इसका नुकसान बंगाल का युवा उठा रहा है. इस लॉटरी घोटाले के पीछे कौन है? इस लॉटरी घोटाले के पीछे हैं, TMC के भ्रष्ट नेता और ये दूर-दूर तक फैले हुए हैं. लेकिन ये TMC सरकार उन्हें भी बचा रही है. कांग्रेस का भ्रष्टाचार, कांग्रेस का परिवारवाद और कांग्रेस का तुष्टीकरण और दूसरे वाम, लेफ्ट का अत्याचार और अराजकता, इन सारी बुराईयों को इकट्ठा कर दें तब अकेली TMC बनती है. कांग्रेस, लेफ्ट और TMC ने बंगाल को कैसे तबाह किया, हमारा हावड़ा इसका साक्षी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी को देश के गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी की सेवा करने के लिए परमात्मा ने धरती पर जन्म दिया है. आप याद कीजिए, पहले पार्टियां आपका वोट तो ले लेती थी लेकिन सरकार बनने के बाद उनकी भाषा बदल जाती थी. आप नेता के पास जाते थे तो नेता कहता था, तुम कौन हो? ये सोच मोदी ने बदल दी है. आज केंद्र की भाजपा सरकार हर देशवासी के दरवाजे पर पहुंच रही है. और इसलिए आज बंगाल के करोड़ों लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है ताकी कोई गरीब माँ अपने बच्चों को भूखा देखने पर मजबूर न हो. मोदी मुफ्त राशन भेजता है क्योंकि गरीब का चूल्हा जलता रहे.

Source : News Nation Bureau

pm modi in howrah west bengal news today West Bengal News in hindi PM Modi in West Bengal PM modi west bengal news
Advertisment