Advertisment

चुनाव परिणाम से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश यात्रा पर क्यों? भाजपा ने उठाए सवाल

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम के दिन कांग्रेस नेता के विदेश में होने पर प्रश्न उठाए हैं. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
bjp haryana election

bjp haryana election

Advertisment

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम के दिन कांग्रेस नेता  राहुल गांधी के विदेश में होने पर प्रश्न खड़े किए हैं. इसके साथ ही मालवीय ने दलितों की ओर से हरियाणा में कांग्रेस को  नकारे जाने की बात को लेकर झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया है. 

चुनाव परिणाम के दिन विदेश में क्यों हैं?

राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्री लगाने वाले और हिंदुस्तान के करोड़ों हलवाइयों के पेट पर लात मारने का सपना देखने वाले राहुल गांधी चुनाव परिणाम के दिन विदेश में क्यों हैं. ये किस तरह का नेतृत्व है जो हार के वक्त अपने कार्यकर्ताओं के साथ नहीं खड़ा हुआ है?

इसके साथ ही झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों में जीत का दावा करते हुए मालवीय ने अपने अगले पोस्ट में लिखा कि राहुल गांधी का हम आरक्षण हटा देंगे का इस राज्य में असर उल्टा हुआ है. दलितों ने कांग्रेस के झूठ को पूरी तरह से नकार दिया है. भाजपा 17 एससी सीटों में 9 पर बढ़त बनाए हुए हैं. 2019 में भाजपा को इन 17 में से मात्र 5 पर विजय मिली थी. झारखंड और महाराष्ट्र में दलित कांग्रेस को खत्म कर देंगे.

तीसरी बार सरकार बनाती हुई दिख रही है

मालवीय ने जम्मू-कश्मीर में मतगणना के रुझानों को लेकर कहा कि मतगणना के आए रुझान में हरियाणा में भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाती हुई दिख रही है. वहीं, जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन को बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, अभी अंतिम परिणाम आने बाकी हैं. 

newsnation Newsnationlatestnews Haryana Elections Haryana Elections Result 2024
Advertisment
Advertisment