Advertisment

120 Bahadur: फौजी बनेंगे फरहान अख्तर...120 बहादुर का फर्स्ट लुक आउट, देखें यहां

फरहान अख्तर एक्टिंग में वापस लौट आए हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म '120 बहादुर' की घोषणा कर दी है. इसका फर्स्ट लुक ही देखने लायक है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
120 Bahadur Farhan Akhtar

120 Bahadur Starring Farhan Akhtar: बॉलीवुड के राइटर, प्रोड्यूसर फरहान अख्तर को हम सभी एक्टिंग में मिस कर रहे थे. वो लंबे समय से बड़े पर्दे पर बतौर एक्टर नजर नहीं आ रहे थे. फिलहाल, फरहान के फैंस के लिए खुशी की खबर है. एक्टर ने अपने नये प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. फरहान अपकमिंग फिल्म '120 बहादुर' में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो मिलकर बना रहे हैं. फिल्म मिलिट्री हीरोज की एक महान गाथा से प्रेरित है. 

Advertisment

फौजी बनेंगे फरहान अख्तर

इस फिल्म के साथ फरहान अख्तर एक्टिंग में कमबैक कर रहे हैं. आज 4 सितंबर को फिल्म की घोषणा के साथ इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया है. बड़े पर्दे पर फरहान अख्तर अब मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) की भूमिका निभाएंगे. मेजर की वीरता और लीडरशिप को उनकी भूमिका में दिखाने से दर्शकों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और यह उस समय भारत के सशस्त्र बलों द्वारा दिए गए बलिदानों पर भी रोशनी डालेगा.

क्या है 120 बहादुर की कहानी

"120 बहादुर" मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी है. यह मिलिट्री एक्शन फिल्म 1962 के इंडो-चाइना वॉर के दौरान की कहानी है और रेजांग ला की लड़ाई से प्रेरित है.यह हमारे सैनिकों की बहादुरी, वीरता और बलिदान को दिखाती है. 

लद्दाख में शुरू हुई शूटिंग

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज ने दो रोमांचक मोशन पोस्टर जारी किए हैं, जिनमें फरहान अख्तर मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) की भूमिका में हैं. बता दें कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल आज लद्दाख में शुरू हो रहा है.

रजनीश 'राज़ी' घई द्वारा डायरेक्टेड और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस '120 बहादुर' एक जबरदस्त मूवी एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है. शानदार विजुअल्स और रोमांचक कहानी के साथ, फिल्म का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ भारत के सशस्त्र बलों की बहादुरी का सम्मान करना भी है. 

यह फिल्म मिलिट्री हीरोज द्वारा दिए गए बलिदानों पर एक दिल छू लेने वाली पेशकश लाने की वादा करती है, साथ ही साथ यह एक्सेल एंटरटेनमेंट को दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने वाली शानदार कहानियां बनाने की अपनी रेपुटेशन को कायम रखने में मदद करेगी.

ये भी पढे़ं- पत्रकार ने करीना कपूर के सामने लिया Ex बॉयफ्रेंड शाहिद का नाम, सकपका गईं एक्ट्रेस

Farhan Akhtar Bollywood News in Hindi Farhan Akhtar iconic film Actor Farhan Akhtar Bollywood News gossip Farhan Akhtar films farhan akhtar interview bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment