Advertisment

आज 15 अगस्त को रिलीज हुईं 5 फिल्में, इस महाक्लैश में बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का तांडव

भारत के कोने-कोने में आज गुरुवार 15 अगस्त को आजादी के जश्न की धूम मची हुई है. इस मौके पर साउथ से लेकर बॉलीवुड से कई शानदार फिल्में रिलीज की गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
5 movies releasing independence day

5 movies Release On Independence Day: आज 15 जिसे हम सभी भारतीय दिल खोलकर मनाते हैं. इश साल 2024 में हमारे प्यारे भारत को आजाद हुए 78 साल हो गए हैं. स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर साउथ से लेकर बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स ने 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने का फैसला किया था. हालांकि, इस दिन एक दो नहीं बल्कि 5 फिल्में एक-साथ रिलीज हुई हैं. बॉक्स ऑफिस एक साथ पांच फिल्मों का महाक्लैश हो गया है. शुरुआती रुझानों में श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का जलवा देखने को मिल रहा है जो बाकी सभी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है.

Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का तांडव

15 अगस्त को रिलीज हुई 5 फिल्मों में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 भी शामिल है. ये फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में है. इसने बाकी सभी फिल्मों को गुमनाम कर दिया है. स्वतंत्रता दिवस पर स्त्री 2 ने  बॉक्स ऑफिस पर तांडव मचा दिया है. फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे हैं. स्त्री 2 मेकर्स को 40 करोड़ की ग्रैंड ओपनिंग की उम्मीद है.

वेदा को मिल रहे दर्शक

इस दिन रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म जॉन अब्राहम और शरवरी बाग की वेदा है. इस फिल्म का ट्रेलर भी जबरदस्त था. इसमें तमन्ना भाटिया भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. वेदा एक एक्शन-एंटरटेनर है. वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है.

खेल खेल में

अक्षय कुमार की कॉमेडी-ड्रामा खेल-खेल में भी 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार स्त्री 2 से टक्कर ले रहे हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म जिसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर और फरदीन खान अहम रोल में हैं. पिछले चार साल से अक्षय कुमार स्वतंत्रता दिवस के मौके अपनी फिल्में रिलीज करते रहे हैं जिससे उन्हें जबरदस्त फायदा होता था. हालांकि, खेल-खेल में उनके करियर में सबसे खराब ओपनर बन सकती है.

चियान विक्रम की थंगलान

15 अगस्त को साउथ से भी तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो गई हैं.  चियान विक्रम की तमिल एक्शन एडवेंचर फिल्म 'थंगलान' सिनेमाघरों में आ चुकी है. पा.रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी और किरदार काफी अनोखे हैं. इसमें मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु भी नजर आएंगे.

डबल आईस्मार्ट

साउथ एक्टर राम पोथिनेनी की फिल्म'डबल आईस्मार्ट' भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें संजय दत्त अहम रोल निभाते नजर आएंगे. साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर को पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है. देखते हैं ये पहले वाली स्मार्ट शंकर का जैसा जादू दिखा पाती है या नहीं. 

मिस्टर बच्चन

रवि तेजा और भाग्यश्री बोरसे की मिस्टर बच्चन' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. हरीश शंकर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'रेड' (Raid) का रीमेक है. रवि तेजा के फैंस इस फिल्म का आनंद लेने थिएटर जरूर पहुंचेंगे. 

Stree 2 update Khel Khel Mein John Abraham Stree 2 Independence Day 2024 Actor Akshay Kumar
Advertisment