Advertisment

Avneet Kaur पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

एक्ट्रेस अवनीत कौर धोखाधड़ी के आरोपों को लेकर सुर्खियों में हैं. ज्वेलरी ब्रांड ने एक्ट्रेस पर फ्रॉड का आरोप लगाया है और सबूत के साथ कुछ पोस्ट भी शेयर किए हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Avneet Kaur

Avneet Kaur @avneetkaur_13

Avneet Kaur Fraud Allegations: फेमस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अवनीत कौर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड फोटोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. 22 साल की अवनीत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. अब एक बार फिर अवनीत को लेकर चर्चा तेज हो गई है, लेकिन इस बार किसी फैशन, शो या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि धोखाधड़ी के आरोपों को लेकर सुर्खियों में हैं. ज्वेलरी ब्रांड ने एक्ट्रेस पर  फ्रॉड का आरोप लगाया है और  सबूत के साथ कुछ पोस्ट भी शेयर किए हैं. 

Advertisment

अवनीत ने यूरोप ट्रिप में पहनी ज्वैलरी

ज्वैलरी ब्रांड रंग ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखा है. साथ ही बताया कि उन्होंने अवनीत कौर (Avneet Kaur Instagram) के साथ डील की थी. जहां यूरोप वेकेशन के लिए उनसे ज्वैलरी खरीदी थी. ये एक तरह का बार्टर कोलेबोरेशन था जहां अवनीत कौर को सोशल मीडिया पोस्ट में ब्रांड को टैग करना था. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. ब्रांड ने लिखा, 'एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपनी यूरोप ट्रिप के लिए हमारे ब्रांड से ज्वैलरी खरीदे थे. उनके स्टाइलिस्ट ने कहा था कि अवनीत ज्वैलरी पहनने के बाद हमें टैग करेंगी. 29 जून, 2024 को, हमने उन्हें डबल फ्लोरल इयररिंग्स, ट्विस्टेड लूप हैंडकफ ब्रेसलेट और लीफ मोटिफ इयररिंग्स सहित 9 पीस एक्ट्रेस को भेजे. ये भरोसा करके कि वह अपनी कमिटमेंट पूरी करेंगी.’

Avneet

Advertisment

ये भी पढ़ें- एडल्ट स्टार के टैग से परेशान Sunny Leone, कहा- 'अब 13 साल हो गए हैं, जाने दो...'

एक्ट्रेस ने पोस्ट में नहीं दिया क्रेडिट

ज्वैलरी ब्रांड Rang ने आगे लिखा- 'अपने महीने भर के यूरोप वेकेशन में अवनीत ने हमारी ज्वेलरी को करीब 7 बार पहना, लेकिन उन्होंने सिर्फ लग्जरी ब्रांड्स को ही अपने पोस्ट में मेंशन किया. जब अवनीत ने अपनी पहली पोस्ट में हमारे ब्रांड को टैग नहीं किया, तो हमने उसके स्टाइलिस्ट से संपर्क किया. स्टाइलिस्ट ने कहा कि उन्होंने अवनीत से बात की, जो एक अलग पोस्ट में एक और ड्रेस के साथ हमारे ब्रांड को श्रेय देने के लिए सहमत हुईं. लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया. फिर अवनीत ने कहा, 'मैं  भुगतान कर दूंगी, यह कितना है.' हमने जवाब दिया कि यह पैसे के बारे में नहीं था, बल्कि जो तय किया गया था उस पर कायम रहने के बारे में था और हमने अवनीत के लिए ज्वैलरी क्यों मंगवाए थे.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu की जिंदगी में आया नया प्यार, एक्ट्रेस बोली- 'मेरी पर्सनैलिटी का एक अलग...'

Advertisment

क्या आया अवनीत का जवाब?

ज्वैलरी ब्रांड ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि अवनीत कौर की टीम से इस बारे में दोबारा बात की तो उन्होंने कहा कि वह ज्वैलरी के पैसे दे देंगी. जब कंपनी ने बिल भेजा तो उन्होंने पेमेंट करने से मना कर दिया और कहा कि वह क्रेडिट दे देंगी. वहीं, ब्रांड के आरोपों के लेकर अभी तक एक्ट्रेस अवनीत का कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं उनकी टीम की ओर से भी कोई अपडेट नहीं दिया गया. अवनीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म लव की अरेंज मैरिज में देखा गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अरमान की दूसरी पत्नी Kritika Malik दिखती हैं बेहद हॉट, जिम लुक्स में ढाती हैं कहर

Avneet Kaur Avneet Kaur Hot Photos Avneet Kaur Fraud Allegations Avneet Kaur Hot pics
Advertisment
Advertisment