Advertisment

3 बच्चों की मां करने जा रहीं 43 की उम्र में चौथी शादी, इस दिगग्ज एक्टर की बेटी हैं एक्ट्रेस

Vanitha Vijayakumar 4th Marriage: तमिल एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार 43 साल की उम्र में चौथी बार शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने घुटनों के बल बैठकर रॉबर्ट को प्रपोज किया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Vanitha Vijayakuma
Advertisment

Vanitha Vijayakumar 4th Marriage: कहते है ना प्यार और शादी करने की कोई उम्र नहीं होती है, इस बात को तमिल एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार ने साबित कर दिया है. एक्ट्रेस चौथी बार शादी करने जा रही हैं. उनकी इस खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में खुशी का माहौल छा गया है.43 साल की एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. एक्ट्रेस कोरियोग्राफर रॉबर्ट राज (Vanitha Vijayakumar Marriage Robert) के साथ शादी करने जा रही है, उन्होंने खुद रॉबर्ट को  एक खूबसूरत लोकेशन पर प्रपोज किय है.

Advertisment

घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

दिग्गज अभिनेता विजयकुमार की बेटी और अरुण विजय की सौतेली बहन एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर  रॉबर्ट राज को प्रपोज करते हुए फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस समुद्र के किनारे घुटनों के बल बैठकर रॉबर्ट को प्रपोज करती दिखीं. इस दौरान कपल ने  व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की है. इस दौरान एक्ट्रेस ने लिखा है कि वो 5 अक्टूबर को शादी करने वाली है. यह एक इनविटेशन है, जिसमें लिखा है- 'सेव द डेट। 5 अक्टूबर 2024 वनिता विजयकुमार, रॉबर्ट, इसी के साथ एक्ट्रेस ने इस में एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है. बता दें, एक्ट्रेस ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. वो रियालिटी शो बिग बॉस तमिल के सीजन 6 में भी नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेत्री रति अग्निहोत्री की पोती आई घर, दादी ने यूं किया अपनी राजकुमारी का स्वागत

Advertisment

Vanitha

3 बच्चों की मां हैं एक्ट्रेस 

साल 2000 में वनिता ने पहली शादी एक्टर आकाश से की थी. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं. लेकिन 5 साल बाद ये रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2007 में  बिजनेसमैन आनंद जय राजन से शादी की. इस कपल की एक बेटी भी है. फिर दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया. बाद में वनिता ने दावा किया कि पारिवारिक झगड़े की वजह से उनका रिलेशन खराब हुआ. इसके बाद वनिता ने पीटर पॉल नामक फोटोग्राफर से शादी की लेकिन फिर ये रिश्ता नहीं चल सका और दोनों का साल 2020 में तलाक हो गया. अब एक्ट्रेस चौथी पर शादी करने जा रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan को Kiss करने के बाद कैसा फील कर रहीं थी Sara Ali Khan, जानकर हो जाएंगे दंग

Entertainment News Entertainment News in Hindi Vanitha Vijayakumar
Advertisment
Advertisment