Advertisment

Shilpa Shetty ने बॉर्डर पर जवानों के साथ किया डांस, कहा- 'मुझे भारतीय होने पर गर्व है'

शिल्पा शेट्टी ने जवानों के साथ 78वें स्वतंत्रता दिवस मनाया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इंडो-पाकिस्तान बॉर्डर पर देश के जवानों के साथ नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty at Indo-Pakistan border

Shilpa Shetty Video: पूरा देश आज 15 अगस्त को आजादी का जश्न मना रहा है. 78वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2024) पर बॉलीवुड में भी देशप्रेम की आग देखने को मिली. बहुत से बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, इस खास दिन को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने जवानों के साथ बिताया. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इंडो-पाकिस्तान बॉर्डर पर देश के जवानों के साथ नजर आईं. 

Advertisment

जवानों के साथ शिल्पा ने किया डांस

शिल्पा ने फिरोजपुर इंडो-पाक बॉर्डर पर जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया. एक्ट्रेस ने  जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस ने कहा- 'आजादी तो हमें काफी पहले मिली, लेकिन उसे हम एंजॉय करते हैं और आज आजाद हैं, आपकी वजह से. आप सभी को मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम.' वीडियो में एक्ट्रेस ने महिला जवानों के साथ गिद्दा किया. अपनी फिटनेस दिखाई, योग-पुशअप्स किए, सभी को फिटनेस के लिए इंस्पायर किया. वहीं जवानों ने भी अपने शौर्य को दिखाया. 

ये भी पढ़ें- आज 15 अगस्त को रिलीज हुईं 5 फिल्में, इस महाक्लैश में बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का तांडव

शिल्पा शेट्टी ने क्या कहा? 

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कम लोगों को मौका मिलता है कि वो इंडो-पाकिस्तान बॉर्डर पर देश की रक्षा कर रहे जवानों की हिम्मत और समर्पण के गवाह बने. उन्हें कार्य करते हुए देखना हर दिन किए गए बलिदानों की विनम्र याद दिलाता है. अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता लेकिन कभी भी उसकी सराहना नहीं की जाती. मुझे भारतीय होने पर गर्व है. आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं, इन हीरोज के प्रति में ग्रैटिट्यूड फील करती हूं. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जय हिंद के नारे लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bollywood Independence Day: अक्षय कुमार से अल्लू अर्जन तक, सेलेब्स ने ऐसे मनाया आजादी का जश्न

15th August Independence Day 2024 shilpa shetty Video shilpa shetty
Advertisment