Advertisment

Arijit Singh ने आखिर ऐसा क्या किया कि रोने लगीं महिला? फिर सिंगर ने जो किया वो देख आप भी करेंगे तारीफ

Arijit Singh Viral Video: बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसमें वो कुछ ऐसा कर देते हैं कि उनकी वजह से एक महिला रोने लगती है. जानिए क्या है पूरा माजरा.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-18-Sep-2024-03-32-PM-3188

अरिजीत के कंसर्ट में रोने लगी महिला

Arijit Singh Viral Video: अपनी सुरीली आवाज और रोमांटिक गानों से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड जगत के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह आज दुनिया में किसी परिचय के मोहताज नहीं है. ये उन गायकों में से एक हैं जिन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था. हालांकि अब वो अपनी सुरीली आवाज की वजह से दुनियाभर में फेमस हो गए. विदेश में भी आए दिन उनके कंसर्ट होते रहते हैं, जहां फैंस के बीच उनके लिए दीवानगी देखते ही बनती है. 

Advertisment

अरिजीत के कंसर्ट में रोने लगी महिला

वहीं हाल ही में अरिजीत ने लंदन में परफार्म किया, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरिजीत को लाइव सुनने के लिए वहां कितनी भीड़ उमड़ी पड़ी है. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि सिंगर की एक फैन भरे इवेंट में फफक-फफक कर रोने लग जाती हैं.दरअसल, हुआ ये कि अरिजीत 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'वे कमलेया' गा रहे थे, इस गाने को सुनकर एक महिला फैन को अपने अतीत की याद आ गई और वो इवेंट में फफक-फफक कर रोने लगीं.

रोती हुई फैन को अरिजीत ने यूं संभाला

Advertisment

वहीं जब अरिजीत की नजर रोती हुई फैन पर पड़ी तो उनसे रहा ना गया और आंव देखा ना तांव सिंगर अपनी इस फैन को सांत्वना देने के लिए 'लापता लेडीज' का गाना 'सजनी' गाने लगे. इसके बाद सिंगर फैन की तरफ देखते हुए उसे अपने आंसू पोंछने और मुस्कुराने के लिए इशारा करते हैं, और उसे "माफ करने और भूलने" के लिए कहते हैं. 

Advertisment

सिंगर का वीडियो कर रहा ट्रेंड

सिंगर की परफॉर्मेंस का यह इमोशनल वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस सिंगर के इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो उस रोती हुई फैन ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसका नाम आरती खेतरपाल है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा है- 'ऐसा लगा जैसे उस पल में भगवान अरिजीत के जरिए बोल रहे थे.'  

ये भी पढ़ें- देवर-देवरानी संग नीता अंबानी की है गजब की बॉन्डिंग, इस वीडियो में दिखा अंबानी परिवार के बीच का प्यार

Bollywood Singer latest-news Trending Video Entertainment News Arijit Singh latest bollywood gossip Viral Video अरिजीत सिंह bollywood
Advertisment
Advertisment