Advertisment

KBC 16: आमिर खान और जुनैद का बिग बी को खास सरप्राइज, अमिताभ बच्चन के बर्थडे की तैयारी

कौन बनेगा करोड़पति छोटे पर्दे का एक अद्वितीय और चर्चित रियलिटी शो है। इस शो को हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन काफी समय से होस्ट कर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
KBC 16

KBC 16: आमिर खान और जुनैद का बिग बी को खास सरप्राइज, अमिताभ बच्चन के बर्थडे की तैयारी

Advertisment

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में शो में पहला करोड़पति मिलने के बाद, मेकर्स ने आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गजों का स्वागत करने की योजना बनाई है. इस बार शो के मंच पर होंगे बॉलीवुड सुपरस्टार 'आमिर खान' और उनके बेटे 'जुनैद खान', जो बिग बी के जन्मदिन के मौके पर कुछ खास करने वाले हैं.

Advertisment

अपना 82वां जन्मदिन मनाएंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाएंगे, और उसी दिन प्रसारित होने वाले एपिसोड की शूटिंग इस समय चल रही है. इस खास मौके को "महानायक का जन्मोत्सव" के नाम से जाना जाएगा, जिसमें आमिर खान और जुनैद खान मिलकर बिग बी के साथ शामिल होंगे. यह एपिसोड ऑडियंसों के लिए खास होगा, क्योंकि इसमें आमिर और जुनैद के साथ-साथ बिग बी को एक सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है.

आमिर खान के साथ पहुंचे बेटा जुनैद

Advertisment

जुनैद खान, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' से ऑडियंसों का दिल जीतने में सफल रहे हैं, अब अपने पिता आमिर खान के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' 16 के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं. शनिवार को, सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर केबीसी 16 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आमिर और जुनैद एक साथ शो के सेट पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं, और आमिर हंसते हुए कहते हैं, "अमित जी को पता नहीं चलना चाहिए कि हम आज शो में हैं."

1 करोड़ रुपये जीतने वाला पहला करोड़पति

इस बार केबीसी 16 में चंद्र प्रकाश नामक कॉम्पटीटर ने 1 करोड़ रुपये जीतकर पहले करोड़पति का खिताब अपने नाम किया है. चंद्र प्रकाश जम्मू-कश्मीर के निवासी हैं और उन्होंने 7 करोड़ रुपये के सवाल का उत्तर देने से पहले ही खेल छोड़ दिया. यह उपलब्धि न केवल शो के लिए, बल्कि चंद्र प्रकाश के लिए भी एक इम्पॉटेंट मोड़ है.

Advertisment

एपिसोड का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार

11 अक्टूबर को होने वाले इस विशेष एपिसोड का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और आमिर तथा जुनैद के साथ बिग बी का यह जश्न निश्चित रूप से इसे और भी खास बना देगा. अब देखना यह है कि इस एपिसोड में ऑडियंसों को और क्या सरप्राइज मिलते हैं!

Actor Amitabh bachchan amitabh bachan birthday KBC 16 amitabh bachachn kbc Actor Amitabh amitabh bacchan Amitabh Amitabh Bacchhan
Advertisment
Advertisment