Advertisment

बप्पा के भक्त हुए Aamir Khan...छोटे बेटे आजाद संग मनाई गणेश चतुर्थी, घर में सजाया भव्य मंदिर

गणेश चतुर्थी के लिए बॉलीवुड स्टार्स के बीच जबरदस्त खुशी और क्रेज देखने को मिलता है. दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने भी परिवार के साथ गणेश भगवान की पूजा-आरती की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aamir Khan Ganesh Chaturthi

Aamir Khan Ganesh Chaturthi: बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ गणेश चतुर्थी का त्यौहार धूमधाम से मनाया है. इसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी शामिल हैं. उन्होंने इस उत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. एक्टर ने अपनी बहन निखत के घर पर छोटे बेटे आज़ाद खान के साथ गणेश भगवान की पूजा की. आमिर खान की गणेश उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें एक्टर छोटे बेटे आजाद के साथ गणेश आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. वह परिवार के साथ हैं और घर में एक भव्य मंदिर सजाया हुआ है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- मुस्लिम पति के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार मनाया गणपति का त्यौहार, यूजर्स बोलें- 'अब तो रोजा भी रखेगी'

परिवार संग की गणपति बप्पा की आरती

8 सितंबर को आमिर खान ने गणेश पूजा में हिस्सा लिया. सोशल मीडिया पर एक्टर की तस्वीरें वायरल हो गईं. एक एक्स यूजर ने पीके एक्टर की फोटोज साझा की हैं. इनमें आमिर खान अपने बेटे आज़ाद खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आरती करते हुए नज़र आए. आमिर अपनी बहन निखत और उनके पति संतोष हेगड़े के साथ मुंबई स्थित अपने घर पर शामिल हुए. इस अंतरंग कार्यक्रम के लिए एक्टर ने पैंट के साथ नीले रंग का लंबा कुर्ता पहना था, जबकि उनकी बहन ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी.

आमिर खान की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस ने उन्हें गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भेजीं. एक्टर के लिए फैंस ने दुआं भी की. तस्वीरों में जुनैद खान, किरण राव और रीना दत्ता नजर नहीं आए. हालांकि, आमिर खान का परिवार हर त्योहार पर अक्सर साथ ही नजर आता है. 

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2024: बिपाशा की बेटी ने बप्पा से मांगी दुआ, सलमान खान ने किया गणपति पूजा

आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' में काम कर रहे हैं. वह जल्द ही इसके साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान के इस प्रोजेक्ट का फैंस को भी इंतजार है. लापता लेडीज बनाने के बाद आमिर खान के प्रोडक्शन में अपकमिंग फिल्मों में प्रीतम प्यारे, सितारे ज़मीन पर, लाहौर 1947 और हैप्पी पटेल भी हैं.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi aamir khan acting break Aamir Khan bollywood news hindi Aamir Khan age Bollywood news and gossip aaamir khan news Aamir khan controversy Bollywood News
Advertisment
Advertisment