Advertisment

शादी के बाद आमिर खान की बेटी के आ गए ऐसे दिन, लग्जरी कार छोड़ ऑटो में कर रहीं सफर!

हाल में आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया था. नाना के निधन के बाद आमिर खान की बेटी आयरा (इरा) खान मां से मिलने गई थीं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
ira khan took auto ride
Advertisment

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के ससुर का हाल में निधन हो गया था. एक्टर की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता की मौत के बाद परिवार इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहा है. आमिर खान अपने परिवार के साथ बुधवार शाम को अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के घर मुंबई पहुंचे. उनकी बेटी इरा खान और उनके पति नुपुर शिखरे भी शोक जाहिर करने आए थे. मां से मिलने के बाद इरा खान ने ऑटो में बैठकर चली गईं जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में आने वाली हैं महेश बाबू की साली साहिबा, जवानी में दिखती थीं HOT

ऑटो में बैठकर गईं आमिर की बेटी
आमिर और रीना दत्ता की बेटी इरा खान भी पति के साथ नाना को श्रद्धांजलि देने आई थीं. दोनों इस दौरान कैजअुल टी-शर्ट और ट्राउजर्स पहने स्पोर्टी लुक में थे.  इरा और नुपुर शिखरे के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी. मां रीना दत्ता के घर से बाहर निकलने के बाद ऑटो में सवार हुए. इरा को ऑटो में सफर करते देख फैंस दंग रह गए.

फैंस ने उठाए ऐसे सवाल
सोशल मीडिया पर इरा का ऑटो में राइड वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने सवाल उठाए कि क्या आमिर खान की बेटी की शादी के बाद ऐसी हालत हो गई है. उन्हें लग्जरी कार छोड़कर ऑटो में सफर करना पड़ रहा है. वहीं अधिकतर फैंस ने स्टार किड इरा की सादगी की जमकर तारीफ की. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- सामंथा-चैतन्य के सपोर्ट में खड़ा हुआ पूरा टॉलीवुड, चिरंजीवी-नानी से लेकर इन स्टार्स ने किया मंत्री के बयान का विरोध

Advertisment

रीना दत्ता के पिता के निधन के बाद आमिर खान की दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख आमिर की बहन निखत खान के साथ पहुंची थीं. परिवार के अन्य सदस्यों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. आमिर खान लगातार दत्ता से मिलने जाते रहे हैं और आज भी उन्हें देखा गया था. 

Aamir Khan Reena Dutta Aamir Khan daughter Aamir Khan Daughter Ira Khan Aamir Khan-Reena Dutta Aamir khan daughter video
Advertisment
Advertisment