Advertisment

आमिर खान के घर पसरा मातम, परिवार का रो-रोकर कर हुआ बुरा हाल

Aamir Khan News: एक्टक आमिर खान की एक्स पत्नीरीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है.खबर मिलते ही आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर पहुंचे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Aamir Khan (1)

Aamir Khan-Reena Dutta

Advertisment

Aamir Khan News: Aamir Khan News: आमिर खान की एक्स पत्नी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर हैं कि एक्टर की पहली पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है. उन्होंने बुधवार (2 अक्तूबर) को अंतिम सांस ली, हालांकि उनकी मौत किस वजह से हुई है, इसे लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है. जैसे ही आमिर को उनके एक्स ससुर के निधन के बारे में पता चला तो एक्टर तुरंत ही रीना से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे.एक्टर की वीडियो और फोटोज अब सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही, जिसमें उनकी आंखें नम दिखाई दे रही हैं.  

Advertisment

आमिर खान के एक्स ससुर का निधन 

मिली जानकारी के मुताबिक, 2 अक्टूबर को आमिर के एक्स ससुर का निधन हो गया. एक्टर अपनी मां के साथ एक्स वाइफ रीना दत्ता के दुख में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंचे. उनका   सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दुखी नजर आए. फिलहाल आमिर खान या उनके किसी करीबी की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का पोस्ट या जानकारी नहीं दी गई है. बता दें, रीना दत्ता के पित एक  एयरफोर्स ऑफिसर थे, वो आमिर और रीना की शादी के खिलाफ थे, क्योंकि  रीना दत्ता हिंदू थीं जबकि आमिर खान मुस्लिम थे. 

Advertisment

गुपचुप की थी दोनों ने शादी

आमिर खान और रीना दत्ता की शादी के लिए परिवार राजी नहीं था. फिर दोनों ने 18 अप्रैल 1986 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इसके बाद आखिरकार परिवार वालों को इन्हें अपनाना पड़ा. आमिर और रीना का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया. दोनों के दो बच्चे जुनैद और इरा हैं. फिर आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी, इन दोनों ने भी साल 2021 में तलाक ले लिया. हालांकि आमिर अक्सर ही अपनी दोनों पत्नियों के साथ नजर आते हैं. बच्चों के चलते इन सबके बीच मिलना लगा रहता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों की मां करने जा रहीं 43 की उम्र में चौथी शादी, इस दिगग्ज एक्टर की बेटी हैं एक्ट्रेस

Entertainment News Aamir Khan Reena Dutta रीना दत्ता एक्स वाईफ रीना दत्ता Aamir Khan-Reena Dutta आमिर खान रीना दत्ता aaamir khan news
Advertisment
Advertisment