Advertisment

फिल्मों से रिटायर होंगे Aamir Khan...बेटे जुनैद के हिस्से में आई पूरी कंपनी

आमिर खान के बेटे जुनैद हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'महाराज' (Maharaj) में नजर आए थे. एक इंटरव्यू में जुनैद ने आमिर खान के रिटायरमेंट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aamir Khan Retirement

Aamir Khan Retirement: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान काफी चर्चा में हैं. जुनैद ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'महाराज' (Maharaj) में जुनैद ने शानदार अभिनय किया. उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है. पिता के बाद अब आमिर खान के बेटे जुनैद ने भी प्रोडक्शन में कदम रखा है. एक इंटरव्यू में जुनैद ने अपने पिता के भविष्य को लेकर प्लान के खुलासे कर डाले हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आमिर खान जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाले हैं. वह एक्टिंग, बॉलीवुड और अपनी प्रोडक्शन कंपनी सबसे छुट्टी लेकर आराम करना चाहते हैं. 

Advertisment

रिटायर होना चाहते हैं आमिर खान

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जुनैद ने एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन में आने के फैसले के बारे बात की. उन्होंने बताया कि, "हां, मैंने ऐसा किया है. मैं फिल्म सेट पर और पीके के सेट पर कैमरे के पीछे रहा हूं. मैंने विज्ञापन शूट में भी सहायता की है. महाराज की शूटिंग पूरी करने के बाद, हम आमिर खान प्रोडक्शंस में एक फिल्म पर काम कर रहे थे. उस समय, किरण (राव) लापता लेडीज बना रही थीं और पिता आमिर खान "मुझे रिटायर होना है वाले दौर से गुजर रहे थे. "

बेटे को सौंप दी कंपनी की पूरी जिम्मेदारी

जुनैद ने यह भी बताया कि आमिर खान बेटे को सारी जिम्मेदारी सौंपकर छुट्टी पर जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘उस दौरान पापा मुझसे कहते थे, मैं रिटायर हो रहा हूं, तुम काम क्यों नहीं संभाल लेते. तो, यही वह दौर था जब मैंने काम संभाला. मुझे लगता है कि मुझे प्रोडक्शन की अच्छी समझ है. हालांकि, यह फिल्म निर्माण में सबसे मुश्किल कामों में से एक है.”

बेटे की पहली फिल्म में नहीं दी कोई दखल

जुनैद खान से जब पूछा गया कि क्या उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने पर मम्मी-पापा रीना दत्ता और आमिर खान को टेंशन थी. वो नर्वस थे? इस पर जुनैद ने बताया, नहीं वो लोग बिल्कुल टेंशन में नहीं थे. बल्कि उन्होंने फिल्म मेकिंग के बारे में बताकर मेरी मदद की. जुनैद कहते हैं, पापा आमिर खान उनके सेट पर कभी नहीं आए और न ही उनकी पहली फिल्म में दखल दिया. वह सिर्फ़ शूटिंग के पहले दिन आए और फिर उन्होंने सीधे फिल्म देखी. 

Junaid Khan Aamir Khan junaid khan debut
Advertisment
Advertisment