Advertisment

Imran Khan comeback: आमिर खान ने अपने भांजे इमरान की वापसी से किया इनकार, एक्टर नहीं कर रहे मदद

आमिर खान के भांजे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने वाले हैं, हाल ही में खबर सामने आई है कि इमरान खान के भांजे ने इमरान खान को दोबारा लॉन्च करने में मदद नहीं की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Amir khan imran khan

Imran Khan comeback: आमिर खान ने अपने भांजे इमरान की वापसी से किया इनकार, एक्टर नहीं कर रहे कोई मदद

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई कि आमिर खान अपने भांजे इमरान खान की वापसी वाली फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. लेकिन अब साफ हो गया है कि यह जानकारी पूरी तरह से गलत है. रिपोर्ट्स के विपरीत, आमिर खान इस प्रोजेक्ट से किसी भी तरह से जुड़े नहीं हैं. ना ही वह अपने भांजे के वापसी को लेकर कोई मदद कर रहे हैं. 

Advertisment

 इमरान खान की फिल्मों में कमबैक

सूत्रों के अनुसार, इमरान खान की वापसी वाली फिल्म का प्रोडक्शन दानिश असलम और उनके एक अन्य मित्र कर रहे हैं. ये लोग 18-20 साल पुरानी दोस्ती के आधार पर इस प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ा रहे हैं. इस फिल्म को एक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर दिखाया जाएगा, जिसने इसे पिच स्तर पर मंजूरी दे दी है, लेकिन अभी तक कोई फॉर्मल एग्रीमेंट नहीं हुआ है. फिल्म की पूरी कहानी की मंजूरी के बाद ही समझौता होगा.

इमरान की पिछले काम की झलक

Advertisment

इमरान खान ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में आमिर खान की फिल्म "जाने तू या जाने ना" से की थी. उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन प्रेजेंटेशन साल 2015 की फिल्म "कट्टी बट्टी" में थी. इस बीच, इमरान के फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इमरान की वापसी की फिल्म उनके पुराने फील-गुड फिल्म्स की तरह होगी.

मेकर्स ने नहीं की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

हालांकि, इमरान और उनके मेकर्स ने इस खबर को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं है, इस पर कमेंट्स करने से बच रहे हैं. इसकी मेन वजह यह है कि इस समय तक फिल्म का फ्लोर पर जाना तय नहीं है. इस साल के आखिर तक इस फिल्म के फ्लोर पर जाने की संभावना कम है.

Advertisment

 

 

Imran Khan films actor Imran Khan aamir khan acting break Aamir Khan imran-khan aaamir khan news aamir khan nephew imran khan
Advertisment
Advertisment