Advertisment

कंधे पर तौलिया, लड़कियों सा ढीला-ढाला पजामा, आमिर खान के स्टाइल को ये क्या हुआ!

हाल ही में आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है. उनकी इस अंतिम यात्रा में आमिर खान और जुनैद खान भी शामिल हुए है. जहां आमिर एक अलग ही लुक में नजर आए है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
आमिर खान

आमिर खान

Advertisment

हाल ही में आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है. उनकी इस अंतिम यात्रा में आमिर खान और जुनैद खान भी शामिल हुए है. जहां आमिर एक अलग ही लुक में नजर आए है. बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ये अजीबोगरीब लुक सुर्खियों में बना हुआ है. रीना के पिता का कल बुधवार को निधन हो गया था. वे वायुसेना के रिटायर्ड अधिकारी थे. उनके अंतिम संस्कार में आमिर खान भी पहुंचे. उनके साथ-साथ किरण राव भी रीना दत्ता को सांत्वना देने उनके घर पहुंचीं है. 

Advertisment

एक्स वाइफ और बेटी के साथ नजर आए आमिर 

आमिर खान ना सिर्फ रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए, बल्कि रीना दत्ता को सहारा भी देते नजर आए. उन्होंने रीना का हाथ थामकर उन्हें गाड़ी से उतारा. मुश्किल घड़ी में आमिर एक्स वाइफ के साथ दिखे. इसके अलावा आमिर खान और रीना के बेटे जुनैद भी वहां नजर आए. आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान भी नाना को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. आयरा अपने पति नूपुर शिकरे के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुईं. इस दौरान वे अपने पिता आमिर के गले लगकर भावुक होती दिखीं.

दोनों पत्नियों से हो चुका तलाक 

Advertisment

रीना दत्ता आमिर खान की पहली पत्नी हैं. दोनों ने 1986 में शादी की थी. हालांकि, 2002 में इनका तलाक हो गया. आमिर और रीना के दो बच्चे-जुनैद और आयरा हैं. रीना से तलाक के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली थी. एक्टर का किरण राव से भी तलाक हो चुका है. इनका एक बेटा आजाद है. दोनों पत्नियों से तलाक के बाद भी आमिर खान की दोनों से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं.

Advertisment

अलग लुक में दिखे आमिर 

आमिर वहां एकदम अलग ही लुक में नजर आए है. आमिर के कंधे पर एक तौलिया नजर आ रहा है और वो ढीला-ढाला कुर्ता और पजामा में नजर आ रहे है. इसके साथ वो स्लीपर पहने नजर आ रहे है. 

ये भी पढ़ें - आलिया भट्ट की 'अल्फा' को मिली तारीख, अगले साल इस दिन दिखेगी पर्दे पर

Advertisment

ये भी पढ़ें - सारा तेंदुलकर पर शुभमन गिल की बहन ने यूं लुटाया प्यार, सचिन की बेटी का 'क्लासिक' POST हो रहा वायरल

Aamir Khan Reena Dutt aamir khan and kiran rao divorce Aamir Khan-Reena Dutta aaamir khan news aamir khan wife reena dutta Aamir Khan first wife Reena dutt aamir khan look
Advertisment
Advertisment