Advertisment

Waah Gajab! कभी आमिर खान ने ठुकरा दी थी श्रीदेवी के साथ फिल्म, अब बेटा जुनैद करेगा खुशी कपूर संग रोमांस

आमिर खान के बेटे जुनैद बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं उनकी फिल्म महाराज काफी चर्चा में रही थीं. वहीं खुशी कपूर ने भी द आर्चीज से शुरुआत कर दी. अब दोनों की नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
junaid will romance with khushi Kapoor

Junaid Khan-Khushi Kapoor: बॉलीवुड में अब स्टार किड्स का दौर चल रहा है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर लगातार नई-नई फिल्मों में नजर आ रही हैं. धड़क के बाद से जान्हवी ने कई शानदार फिल्में दी हैं. वह जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ देवरा में नजर आएंगी. इस बीच श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के भी बड़े पर्दे पर उतरने की खबरें आ रही हैं. खुशी कपूर जल्द ही आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ एक फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी. दोनों स्टार किड्स साथ में रोमांस करते नजर आएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Malaika Arora से जब प्राइवेट पार्ट पर पूछा गया गंदा सवाल, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

बनेगी खुशी और जुनैद की जोड़ी

हाल में खुशी कपूर और जुनैद खान की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है. फैंटम स्टूडियोज ने अनाउंस कर दिया है कि जुनैद और खुशी के साथ वो अगले साल फरवरी 2025 में एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. दोनों की फ्रेश जोड़ी को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं. आमिर खान और श्रीदेवी की बेटी का रोमांस देखने लायक होगा. 

आमिर ने ठुकरा दी थी श्रीदेवी की फिल्म

हालांकि, हम सभी जानते हैं कि आमिर खान ने अपने दौर की लगभग सभी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया था. पर वह कभी श्रीदेवी के साथ नजर नहीं आए थे. इसकी वजह थी कि आमिर खान ने श्रीदेवी के साथ फिल्म ठुकरा दी थी. उन्होंने श्रीदेवी को उम्र में बड़ी बताकर साथ काम करने से मना कर दिया था. 

Advertisment

उम्र में बड़ी बताकर आमिर ने किया श्रीदेवी को रिजेक्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब आमिर खान की डेब्यू फिल्म 'कयामत से कयामत तक' हिट हो गई थी तो उन्हें श्रीदेवी के साथ फिल्म ऑफर हुई थी. फिल्ममेकर्स भी राइजिंग स्टार आमिर खान और उस वक्त की टॉप एक्ट्रेस श्रीदेवी को साथ कास्ट करना चाहते थे. तब दोनों ने साथ में एक फोटोशूट भी करवाया था. लेकिन आमिर खान ने श्रीदेवी के साथ फिल्म करने से मना कर दिया क्योंकि वह उनसे उम्र में बड़ी दिख रही थीं. आमिर को लगा शायद दर्शक उनकी जोड़ी पसंद नहीं करेंगे. ऐसे में दोनों कभी साथ काम नहीं कर पाए. 

श्रीदेवी पर आमिर को था क्रश

हालांकि, आमिर खान ने यह स्वीकार किया था कि वह श्रीदेवी के तगड़े फैन थे और उन्हें उनपर क्रश था. आमिर ने कहा कि, वह हमेशा श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे. वह शानदार आर्टिस्ट रही हैं. वह ऐसी एक्ट्रेस थीं जिनसे उनकी नजरें नहीं हटती थीं. मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन था और उनपर मुझे उनपर क्रश था.'

shridevi kapoor junaid khan debut junaid khan films Aamir Khan Khushi Kapoor debut film khushi kapoor debut Khushi Kapoor film Junaid Khan aaamir khan news Aamir Khan age shridevi Khushi Kapoor khushi kapoor hot खुशी कपूर जुनैद खान श्रीदेवी आमिर खान
Advertisment
Advertisment