Advertisment

Amir Khan ने मनाया उल्टा रक्षा बंधन...बहन को बांधी राखी, लिया रक्षा का वादा

आमिर खान की बहन निखत हेगड़े ने रक्षाबंधन मनाते हुए कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. दिलचस्प बात यह है कि एक्टर ने अपने तरीके से राखी का त्यौहार मनाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aamir Khan Raksha Bandhan

Aamir Khan Raksha Bandhan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने भी इस साल रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है. एक्टर ने अपनी बहन के साथ अनोखे तरीके से राखी सेलिब्रेट किया. त्यौहार में आमिर खान एकदम पारंपरिक लुक में शामिल हुए. सुपरस्टार ने अपनी बहन निखत हेगड़े के साथ राखी को सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रक्षा बंधन सेलिब्रेट करते हुए एक खास मैसेज साझा किया है. फोटोज में दोनों ने पारंपरिक परिधान पहने हुए हैं. खास बात ये है कि आमिर ने उल्टा रक्षा बंधन मनाया है. उन्होंने अपनी बड़ी बहन निखत की कलाई पर राखई बांधी है. 

Advertisment

आमिर खान ने बहन को बांधी राखी

आमिर खान हर त्यौहार धूमधाम से मनाते हैं. उन्होंने रक्षा बंधन भी बड़े प्यार से सेलिब्रेट किया है. एक्टर हमेशा अपनी अलग सोच और विचारों के लिए फेमस रहे हैं. ऐसे में उन्होंने बड़ी बहन निखत खान हेगड़े के साथ रक्षा बंधन मनाया और बहन को राखी बांधी. इतना ही नहीं आमिर खान ने बहन से रक्षा का वादा लिया और उन्हें मिठाई भी खिलाई. इसकी फोटोज उनकी बहन से सोशल मीडिया पर साझा की हैं. 

सोशल मीडिया पर फैंस आमिर खान के इस अनोखे रक्षा बंधन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे कोलकाता रेप केस से जड़ोकर देखा और महिलाओं को सशक्त करने की बात कही. निखत ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "आमिर हमें भी राखी बांधते हैं - ऐसा नहीं है कि केवल उन्हें ही हमारी रक्षा करनी है, हमें भी उनकी रक्षा करनी है. इसलिए, हम उनको और वो हमको राखी बांधते हैं, जो बहुत प्यारी है." 

कौन हैं निखत खान ?

एक और तस्वीर में निखत खान भी भाई आमिर खान को राखी बांधते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि, निखत खान फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन और उनकी पत्नी जीनत हुसैन की सबसे बड़ी बेटी हैं. उनके तीन भाई-बहन हैं जिनमें अभिनेता आमिर खान और फैसल खान और बहन फरहत खान दत्ता शामिल हैं. वह भी एक एक्ट्रेस रही हैं. उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान की 'पठान' (2023) में उनकी पालक मां की भूमिका में देखा गया था. 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार 2022 की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर ख़ान के साथ नज़र आए थे. वह अगली बार अपनी सुपरहिट फ़िल्म 'सितारे ज़मीन पर' में नज़र आएंगे.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Aamir Khan bollywood news hindi Raksha Bandhan 2024 Bollywood news and gossip aaamir khan news raksha bandhan Aamir khan controversy Bollywood News
Advertisment
Advertisment