Advertisment

Vinesh Phogat पर बनेगी ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल 2? आमिर खान से हुई डिमांड

सोशल मीडिया पर भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को लेकर जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है. उनके संघर्ष और करियर पर दंगल 2 फिल्म बनाने की डिमांड की जा रही है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vinesh Phogat Dangal 2

Vinesh Phogat Dangal 2: भारतीय पहलवान विनेश फोगट ने मंगलवार, 6 अगस्त को क्यूबा की युस्नेलिस गुज़मैन को 5-0 से हराकर इतिहास रच दिया. उन्होंने पेरिस 2024 ओलंपिक में महिला कुश्ती 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल डिवीजन कॉम्पिटिशन में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. फिलहाल विनेश ने अपना सिल्वर मेडल पक्का कर लिया है. वह गोल्ड मेडल के लिए फाइनल में लड़ेंगी. सोशल मीडिया पर विनेश की इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है. विनेश किसी भी ओलंपिक खेलों में फाइनल में प्रवेश करने वाली भारत की पहली महिला पहलवान बन गई हैं. ऐसे में फैंस जमकर उनकी पीठ थप-थपा रहे हैं. 

Advertisment

विनेश पर बननी चाहिए फिल्म 

जब विनेश फोगट ने पेरिस 2024 ओलंपिक में ऐतिहासिक जीत दर्ज की तो ट्विटर पर दंगल 2 (Dangal 2) हैशटैग ट्रेंड करने लगा. नेटिज़ेंस अब आमिर खान से विनेश की लाइफ पर फिल्म बनाने की डिमांड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं जिनमें विनेश को चैंपियन बताकर उनपर फिल्म बनाने को कहा जा रहा है. 

दंगल 2 की उठी डिमांड

एक यूजर ने फिल्म मेकर नितेश तिवारी को टैग करके लिखा, "सर, कृपया #Dangal2 के निर्देशन के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हमारी रानी #VineshPhogat पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने वाली हैं. 

यूजर्स ने आमिर खान से कमर कसने को कहा

एक और फैन ने लिखा, "आमिर खान सर, #Dangal2 का समय आ गया है #VineshPhogat"

एक अन्य ने लिखा, "अगर #विनेशफोगट इस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतती है, तो मुझे लगता है कि नितेश तिवारी को #दंगल2 की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए. #सान्या मल्होत्रा ​​फिल्म में अहम भूमिका निभा सकती हैं.

Advertisment

एक और फैन ने कमेंट किया, “दंगल फेम विनेश फोगट, ओलंपिक फाइनल में खेलने वाली पहली भारतीय पहलवान - यह हमारे देश की सबसे बड़ी सफलता की कहानी है #दंगल2” 

एक प्रशंसक ने लिखा, "उनकी जीवन कहानी एक बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की हकदार है. अधिकतर लोगों ने आमिर खान को टैग करके उन्हें हाजिर होने के लिए कहा. 

 

bollywood news hindi Bollywood News in Hindi Bollywood News Paris Olympics 2024 Olympic Dangal aamir khan dangal aamir dangal Indian athlete in Paris Olympics 2024 Wrestler Vinesh Phogat vinesh phogat Aamir Khan Vinesh Phogat paris olympics 2024
Advertisment
Advertisment