Advertisment

Junaid Khan ने डेब्यू फिल्म की सफलता पर जाहिर की खुशी, 'महाराज' के सेट से BTS Video वायरल

आमिर खान के बेटे जुनैद अपनी पहली फिल्म महाराज की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी फीलिंग्स करते हुए कहा, 'मैं महाराज की बेमिसाल सफलता और ग्लोबल चार्ट पर इसकी यात्रा से थ्रिल्ड हूं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Junaid Khan

Junaid Khan (Social Media)

Junaid Khan on Maharaj Success: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म महाराज काफी कंट्रोवर्सीज का शिकार रही. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) लीड रोल में दिखाई दिए. एक सच्ची घटना पर बेस्ड इस मूवी को रिलीज से पहले ही रोक लगाने की अदालती कार्रवाई से गुजरना पड़ा. हालांकि रिलीज के बाद से ही इसकी कहानी और एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है. फिल्म की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी का जश्न मनाते हुए, डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया है, जिसमें महाराज फिल्म से जुड़ी पूरी कास्ट की मेहनत साफ दिखाई दे रही है. 

Advertisment

महाराज का BTS वीडियो किया शेयर

डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा (Siddharth P. Malhotra) ने इंडिया और इंटरनेशनल दर्शकों से 'महाराज' को मिल रहे अपार प्यार और मान्यता के लिए गहरा आभार व्यक्त किया है. इंस्टाग्राम पर  बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'महाराज के किए मिल रहे प्यार और ग्लोबल ट्रेंडिंग के लिए आभारी हूं, जो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने 5वें हफ्ते में भी लगातार आगे बढ़ रहा है. यहां एक छोटी सी झलक है उस मेकिंग की जो इस फिल्म के पीछे है, और जिसके लिए इसे दुनिया भर के दर्शकों से प्यार मिल रहा है.'

मैं सभी फैंस का आभारी हूं- जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी पहली फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी फीलिंग्स शेयर की.  फीलिंग्स शेयर  करते हुए जुनैद ने कहा, 'मैं महाराज की बेमिसाल सफलता और ग्लोबल चार्ट पर इसकी यात्रा से थ्रिल्ड हूं. मैं भविष्य के लिए उत्साहित हूं और दुनिया भर के सभी फैंस का बहुत आभारी हूं जिन्होंने फिल्म को पसंद किया है.' जैसा कि 'महाराज' को हर तरफ से तारीफें मिल रही है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म पॉपुलर बैंक हुई है, ऐसे में अब फैंस जुनैद के रोमांचक अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar ने शराब की लत को लेकर किया खुलासा, कहा- 'पीने के बाद मेरे अंदर से डेविल..

junaid khan debut junaid khan films Aamir Khan Jaideep Ahlawat Film Maharaj Junaid Khan Maharaj Jaideep Ahlawat netflix
Advertisment