Advertisment

Aamir Khan ने चुपके से रिया चक्रवर्ती को लगाया गले, VIDEO लीक

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पॉडकास्ट (Chapter 2) शो ने पहले ही काफी ध्यान आकर्षित कर लिया है. एक्ट्रेस अपने चैट शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को बुला रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aamir Khan Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty Podcast: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इसमें सुपरस्टार आमिर एक्ट्रेस और रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आए हैं. उन्हें एक साथ देखा गया, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं. वीडियो में आमिर खान रिया चक्रवर्ती को गले लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस के दिमाग का बल्ब जल गया. आखिरकार, ये दोनों साथ में क्यों और दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है. वीडियो को देख फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisment

रिया के पॉडकास्ट में आएंगे आमिर खान

आमिर खान और रिया चक्रवर्ती का वीडियो लीक होने के बाद अंदर की खबर भी सामने आ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान जल्द ही रिया के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में नजर आएंगे. वह रिया के पॉडकास्ट चैट शो में मेहमान बनने वाले हैं. बता दें कि रिया ने अपने पॉडकास्ट को एक ऐसे प्लेटफॉर्म के रूप में लॉन्च किया है, जहाँ वे अपने निजी सफ़र को साझा कर सकें और अपने दर्शकों से गहराई से जुड़ सकें.

अपना पॉडकास्ट चला रही हैं रिया 

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोजेक्ट के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "मैं कल ही 32 साल की हुई हूं, और यह कैसा सफ़र रहा है. ये पिछले 4 साल बदलाव, विकास और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं, जिसके बारे में मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं."

रिया के चैट शो में पहली मेहमान सुष्मिता सेन थीं. इस शो में सुष्मिता ने अपनी डेटिंग आदि को लेकर खुलकर बात की थी. ऐसे में रिया को फुटेज मिलना भी लाजिमी था. 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, जहां रिया अपने पॉडकास्ट के दूसरे एपिसोड की तैयारी कर रही हैं, वहीं आमिर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘सितारे ज़मीन पर’ की शूटिंग पूरी की है. इस सोशल कॉमेडी-ड्रामा में जेनेलिया डिसूजा भी हैं. 

actress rhea chakraborty Aamir Khan
Advertisment
Advertisment