Advertisment

Aamir Khan Wedding: क्या तीसरी बार शादी करेंगे आमिर खान? बोले- 60 साल में क्या कर पाउंगा...

आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ उनका नाम जुड़ा था. वहीं इस अफेयर की खबरों के बाद उनका पत्नी किरण राव से तलाक भी हो गया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aamir Khan Third Marriage

Aamir Khan Third Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपनी फिल्में तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर मिस्टर खान का नाम मीडिया में आ ही जाता है. हाल में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में अपने रिटायरमेंट से लेकर तीसरी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है. पहले ही आमिर खान ने दो-दो शादियां की हैं. रीना दत्ता और किरण राव उनकी दो एक्स वाइफ हो चुकी हैं. किरण रावसे आमिर खान ने हाल में तलाक लिया है. दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो चुके हैं. किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर काफी अफवाहें उठी थीं. इस पर अब खुद एक्टर ने अपना जवाब दिया है.

Advertisment

60 की उम्र में नहीं कर पाउंगा

आमिर खान हाल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में मेहमान बनकर शामिल हुए थे.यहां दिग्गज अभिनेता ने अपनी तीसरी शादी को लेकर खुलासा कर दिया. जब रिया ने आमिर से तीसरी बार शादी करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-'मैं अब 59 साल का हो गया हूं. मुझे नहीं लगता अब मैं दोबारा शादी कर पाऊंगा. मुश्किल लग रहा है." 

भाई-बहन और बच्चों को टाइम दे रहा हूं

आमिर खान ने यह भी बताया कि शादी के अलावा भी जिंदगी है. उनकी जिंदगी में बहुत सारे खूबसूरत लोग और रिश्ते हैं. वह फिर से अपनी फैमिली से जुड़ गए हैं.  बच्चे, भाई और बहने है जिनके साथ वह खुश हैं. आमिर खान ने यह भी कहा कि वह अब जिंदगी में और ज्यादा अच्छा इंसान बनने की कोशिश कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थी जो दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी. वह जल्द ही सितारे जमीन पर लेकर आने वाले हैं. पॉडकास्ट में आमिर खान ने इसे एक कमाल की फिल्म बताया है.

ये भी पढ़ें- जब रेखा ने कह दिया हां अमिताभ से प्यार करती हूं, अवॉर्ड शोज में देखकर हो जाती हूं खुश

ये भी पढे़ं- Stree 2 Star Cast Fees: सबसे महंगे पड़े राजकुमार तो वरुण ने वसूली इतनी रकम, जानें श्रद्धा कपूर की फीस

Aamir Khan
Advertisment
Advertisment