Advertisment

Aamir Khan Upcoming movies: आमिर खान ला रहे हैं ये दमदार 6 फिल्में, सिनेमाघरों में उड़ेगा गर्दा

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद वह कई बड़े प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. एक्टर करीब 30 साल बाद साउथ सुपरस्टार रजीकांत के साथ भी काम करेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
aamir khan upcoming movies
Advertisment

Aamir Khan Upcoming movies: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इंडस्ट्री के सबसे शानदार एक्टर माने जाते हैं. वह कमाल के अभिनेता हैं. आमिर खान को उनकी फिल्में और अभिनय के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. हालांकि, एक्टर की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस दुख से उबरने के बाद आमिर खान ने कुछ बड़े और शानदार प्रोजेक्ट करने की ठान ली हैं. एक्टर एक के बाद एक कई धुआंदार फिल्में लेकर आने वाले हैं. हम आपको आमिर खान की अपकमिंग फिल्में बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान के चार्मिंग लुक पर लट्टू हुईं मल्लिका शेरावत, आते ही यहां-वहां करने लगीं टच

रजनीकांत के साथ कुली में आमिर खान
आमिर खान की एक फिल्म साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ होने वाली है. रजनीकांत अपने करियर की 171वीं फिल्म  करने जा रहे हैं. डायरेक्टर लोकेश कनगराज इसे बना रहे हैं.इस फिल्म में भारत की अलग-अलग इंडस्ट्रीज़ के एक्टर्स  हिस्सा बनेंगे जिनमें नागार्जुन, श्रुति हासन भी शामिल हैं. साथ ही आमिर खान भी 30 साल बाद रजनीकांत के साथ काम करने को तैयार हैं. फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा.  15 अक्टूबर से ‘कुली’ का अगला शेड्यूल शुरू होगोा जिसमें आमिर अपने सीक्वेंस के लिए चेन्नई में शूट करेंगे. 

लाहौर 1947 
आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही 'लाहौर 1947' एक बड़े बजट की फिल्म है. इसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये जनवरी 2025 में रिलीज होगी.फिल्म में सनी देओल, शबाना आज़मी, प्रीति ज़िंटा और करण देओल हैं. वहीं आमिर एक दमदार रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज...सुनाई मजेदार POEM, वीडियो वायरल

3. सितारे ज़मीन पर 
एक्शन और मास मूवीज के बीच आमिर खान एक बार फिर सामाजिक मुद्दे उठाते दिखेंगे. वह 'सितारे जमीन पर' के जैसी एक इमोशनल ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये साल 2018 में आई स्पैनिश फिल्म Champions का हिंदी रीमेक होगी. कहानी एक खड़ूस बास्केटबॉल कोच की है. फिल्म को आर.एस प्रसन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं. ये मार्च 2025 में रिलीज होगी. 

4.हैप्पी पटेल 
आमिर खान की एक फिल्म 'हैप्पी पटेल' है जिसे कॉमेडियन वीर दास ने लिखा है. वह इसके डायरेक्टर भी हैं. यह एक स्पाई फिल्म जिसमे भरपूर पलिटिकल कॉमेडी होगी. फिल्म में आमिर खान एक डॉन बनने वाले हैं. साथ ही इमरान खान का कैमियो रोल होगा. फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज़ होगी. 

5.चार दिन की चांदनी 
आमिर खान एक बार फिर राजकुमार संतोषी के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म का नाम 'चार दिन की चांदनी' है जो फुल ऑन कॉमेडी-ड्रामा है. फिल्म की शूटिंग और बाकी स्टार कास्ट भी जल्दी फाइनल होगी. राजकुमार संतोषी का मानना है कि 'अंदाज अपना-अपना' के बाद दर्शक इसे भी पसंद करेंगे.

6. ज़ोया अख्तर फिल्म 
आमिर खान जल्द ही जोया अख्तर के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. फिल्म का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है, लेकिन इसकी कहानी एक अधेड़ उम्र के इंसान की कहानी होगी. ये भी एक लाइट-हार्टेड ड्रामा होगी जिसमें आमिर खान की शानदार एक्टिंग का मसाला होगा. फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट तैयार हो चुके थे.

Aamir Khan aaamir khan news आमिर खान
Advertisment
Advertisment