Advertisment

आमिर खान ने विनेश फोगाट को लगाया VIDEO कॉल, हुई दंगल 2 की बात? फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर विनेश फोगाट की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही हैं स्क्रीन पर हमें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
aamir khan vinesh phogat

Aamir khan-Vinesh Phogat: हरियाणा की पहलवान विनेश फोगाट एक बार फिर चर्चा में है. वो वर्ल्ड चैंपियन है जिन्होंने बिना मेडल जीते भी दुनियाभर में सबका दिल जीता है. विनेश अब पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद भारत वापस लौट आई हैं. महिला कुश्ती के 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल के फाइनल से विनेश बाहर हो गई थीं. उनकी हार पर देश रो पड़ा था. इस मामले पर आम लोगों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी विनेश के फैन हो गए थे. सभी ने उन्हें हिम्मत दी थी. फैंस ने विनेश की जिंदगी पर 'दंगल 2' (Dangal 2) फिल्म बनाने की मांग की थी जो अब सच होती नजर आ रही है. जी हां, भारत आने के बाद विनेश फोगाट ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ सीक्रेट बातचीत की है.

Advertisment

आमिर खान ने विनेश को दी बधाई

सोशल मीडिया पर विनेश फोगाट की तस्वीर वायरल हो रही है. वह फोटो में किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं. मोबाइल की स्क्रीन पर हमें सुपरस्टार आमिर खान नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच काफी हंसी-मजाक हो रहा है. फोटो में विनेश फोगाट और आमिर खान दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं. फोटो में पूर्व रेसलर कृपा शंकर को भी देखा जा सकता है. आमिर खान ने वीडियो कॉल के जरिए विनेश को उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई दी हैं. 

फैंस ने की दंगल 2 की डिमांड

आमिर खान ने जबसे विनेश को बधाई दी है तबसे फैंस दंगल 2 फिल्म बनाने की डिमांड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर करके मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा दंगल 2 कार्ड पर है जल्द ही अनाउंसमेंट होगी. एक और यूजर ने लिखा, बेस्ट जोड़ी हमें इसी का इंतजार था." 

कब बनेगी दंगल 2

आमिर खान की फिल्म दंगल साल 2016 में रिलीज हुई थी. नीतेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में हरियाणाल की पहलवान बेटियों की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया था. इस स्पोर्ट्स ड्रामा ने कमाई के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फैंस तबसे  दंगल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में विनेश की पहलवानी और उनके जज्बे पर फैंस दंगल 2 बनाने की मांग कर रहे हैं. देखते हैं आखिर क्या होता है?

ये भी पढ़ें- चरस पीकर Honey Singh बीवी के साथ करते थे ऐसी हरकत, पिता को भी भूल गए

ये भी पढ़ें- बेटी हवालात में बंद और मां-बाप घर पर कर रहे दारू पार्टी, Rhea Chakraborty ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Dangal aamir khan dangal Aamir Khan aamir dangal bollywood news hindi Bollywood news and gossip aaamir khan news vinesh phogat Vinesh Phogat News Bollywood News
Advertisment
Advertisment