Advertisment

Tanu Weds Manu 3: आनंद एल राय ने 'तनु वेड्स मनु 3' के बारे में किया खुलासा, शूटिंग को लेकर दी नई जानकारी

आनंद एल राय एक नई फिल्म प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं, और इस बार यह 'तनु वेड्स मनु' फ्रैंचाइज़ की तीसरी कड़ी है. उन्होंने 'तनु वेड्स मनु 3' के बारे में नई जानकारी साझा की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Tanu Weds Manu 3

Tanu Weds Manu 3: आनंद एल राय ने 'तनु वेड्स मनु 3' के बारे में किया खुलासा, शूटिंग की नई जानकारी का इंतजार

बॉलीवुड की रोमांटिक और एंटरटेनिंग फिल्मों की लिस्ट में 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का नाम सुनते ही ऑडियंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. 2011 में रिलीज हुई पहली फिल्म ने अपने मजेदार प्लॉट और आकर्षक किरदारों के साथ ऑडियंस का दिल जीत लिया था. इसके बाद 2015 में आई दूसरी कड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. अब फैंस 'तनु वेड्स मनु 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या यह फिल्म सच में बन रही है?

Advertisment

तनु वेड्स मनु 3 का बेसब्री से इंतजार

फिल्म मेकर आनंद एल राय अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं, जिनमें 'तनु वेड्स मनु' फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त भी शामिल है. हाल ही में, आनंद एल राय ने फिल्म को लेकर एक इम्पॉटेंट अपडेट दिया है. एक इंटरव्यू में, राय ने खुलासा किया कि फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और यह पूरी तरह से कहानी की क्वालिटी पर निर्भर करेगा.

आनंद एल राय ने दी नई जानकारी

राय ने कहा, "मुझे पता है कि सवाल उठे हैं. 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जहां खत्म हुई... क्या इसका सीक्वल वहां से बनना चाहिए? ये केवल कहानी पर निर्भर करता है, किसी और चीज पर नहीं. हम कहानी पर काम कर रहे हैं. एक बड़ी कहानी के साथ किरदारों को वापस लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है. उन्होंने यह भी बताया कि अगर उनका उद्देश्य केवल पैसा कमाना होता, तो वे अगले तीन महीनों में शूटिंग शुरू कर सकते थे.

बेहतर और अधिक रोमांचक कहानी

लेकिन वह चाहते हैं कि ऑडियंस को एक बेहतर और अधिक रोमांचक कहानी मिले, इसलिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. राय ने स्वीकार किया कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता के बाद बढ़ी हुई उम्मीदों का दबाव है. "सेकेंड पार्ट के बनाए गए बेंचमार्क पर खरे उतरने का दबाव सच में है. 

'तनु वेड्स मनु 3' जल्द ही सामने आएगी

इस खुलासे के बाद, फैंस को अब भी उम्मीद है कि 'तनु वेड्स मनु 3' जल्द ही उनके सामने आएगी. आनंद एल राय का यह बयान दर्शाता है कि फिल्म के निर्माण में गंभीरता और समर्पण की भावना है.

Tanu Weds Manu Returns Tanu Weds Manu director Aanand L Rai Tanu Weds Manu Tanu weds manu 3 R. Madhavan on tanu weds manu franchise
Advertisment
Advertisment