Advertisment

शूटिंग पर इस हीरोइन ने एक्टर को मारा ऐसा जोरदार चांटा, दहाड़े मार रोने लगा

आशिकी में नजर आईं एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने हाल में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अनु ने दिग्गज अभिनेता महमूद को थप्पड़ मार दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anu Aggarwal

Anu Aggarwal: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनु अग्रवाल आज भले फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने 'आशिकी' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दी है. इस म्यूजिकल ड्रामा में अनु को काफी पसंद किया गया. फिल्म के बाद वह रातो-रात स्टार बन गई थीं. अनु अपने अनुभव खुलकर साझा करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने अपनी फिल्म की शूटिंग से जुड़ा खौफनाक किस्सा साझा किया है. एक्ट्रेस ने लहरें रेट्रो के साथ फिल्म के सेट पर गलती से महमूद को थप्पड़ मारने की कहानी साझा की है.

Advertisment

शूटिंग पर ताबड़तोड़ थप्पड़ की गूंज

अनु अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान महमूद को चोट पहुंचाई थी. उन्हें बाद में इसका इतना अफसोस हुआ कि वह कई दिन दुख में रही थीं. किस्सा सावन कुमार की फिल्म खल-नायिका से जुड़ा है. इस फिल्म के एक सीन में में अनु को दिग्गज अभिनेता महमूद को थप्पड़ मारना था उन्होंने वैसा ही किया. 

इतना जोर से थप्पड़ मारा कि वो रोने लगे

एक्ट्रेस ने बताया, “महमूद जी के साथ मेरा बहुत अच्छा अनुभव था. दरअसल, एक ब्रेस्ट फीडिंग का सीन था. ये लड़की साइको होती है और महमूद आके देख लेते हैं. वह उस फ्लैट का माली है. उस समय वह मेरे दादाजी की उम्र के थे...तो मुझे अपनी पर्सनैलिटी से परे जाना पड़ा. मैंने उनके मुंह में इतना ज़ोर से चांटा मारा कि वो रोने लगे. उन्होंने दर्द के मारे वाकई में रोना शुरू कर दिया था."

सीन के बाद पछताने लगीं एक्ट्रेस

अनु ने बताया कि, सीन शूट हो जाने के बाद मैंने उनको गले लगाया और कहा, 'आई एम सो सॉरी' वो काफी प्रोफेशन थे और समझ गए कि ये सिर्फ एक सीन था. लेकिन मुझे लंबे समय तक इसका पछतावा होता रहा था.”

Advertisment

अभिनेत्री ने कहा कि बाद में महमूद ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं. अनु ने महेश भट्ट की फिल्म आशिकी (1990) में राहुल रॉय के साथ काम किया था. इस फिल्म के गाने आज भी हिट हैं. फिल्म से अनु स्टार बन गई थीं. फिर उन्होंने कई शानदार फिल्में दी थीं. 

ये भी पढ़ें- Shakti Kapoor Networth: कितने अमीर हैं 'स्त्री' के डैडी शक्ति कपूर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश

ये भी पढ़ें- चरस पीकर Honey Singh बीवी के साथ करते थे ऐसी हरकत, पिता को भी भूल गए

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment