Advertisment

टीवी शो Atal में आया लीप...आयुध भानुशाली बनेंगे यंग अटल बिहारी वाजपेयी, ऐसे की तैयारी

Atal Tv Show: टीवी पर ‘अटल‘ नाम के शो में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जीवनी दर्शायी जा रही है. लीप के बाद इस शो में और भी जबरदस्त ड्रामा होने वाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Aayudh Bhanushali in Atal tv show

Aayudh Bhanushali Atal: टीवी के पॉपुलर शो ‘अटल‘ में श्री अटल बिहारी वाजपेयी की बचपन से लेकर बड़े होने तक की कहानी दिखाई जा रही है. जल्द ही इस शो में 5 साल का लीप आने वाला है. यह शो 5 साल का लीप लेने के लिये तैयार है. साथ ही यंग अटल के किरदार में टीवी एक्टर आयुध भानुशाली की एंट्री होने वाली है. आयुध अपनी प्रभावशाली टीवी परफार्मेंस के लिये मशहूर हैं. इस शो में आयुध 12 वर्षीय अटल बिहार वाजपेयी की भूमिका निभायेंगे. 

Advertisment

आयुध बनेंगे यंग अटल

इससे पहले आयुध ‘एक महानायक-डॉ. बी. आर. आम्बेडकर‘ और ‘दूसरी मां‘ जैसे शोज में शानदार अभिनय किया था. इन किरदारों से आयुध ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वह अब इस प्रतिष्ठित किरदार को पर्दे पर साकार करने जा रहे हैं. लीप एपिसोड का प्रसारण 18 सितंबर 2024 को किया जायेगा.

अपने नये किरदार के बारे में बताते हुये आयुध ने कहा, ‘‘अटल बिहारी वाजपेयी एक महत्वपूर्ण राजनेता थे और उनका किरदार निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. नन्हें अटल की भूमिका में व्योम ठक्कर ने बेमिसाल अभिनय किया है. इस शो की कहानी के आगे बढ़ने के साथ मैं उनके जीवन के अगले चरण को परदे पर दिखाने के लिये एक्साइटेड हूं. शो की टीम बहुत सपोर्टिव है और वे मुझे सराहनीय परफॉर्मेंस देने के लिये महत्वपूर्ण सलाह दे रहे हैं." 

एण्डटीवी के इस शो में आयुध ऐतिहासिक हस्ती का किरदार निभाने वाले हैं. इस बारे में अपनी खुशी का इजहार करते हुये उन्होंने कहा, ‘‘मुझे ऐतिहासिक किरदारों को निभाना अच्छा लगता है, क्योंकि इससे मुझे उनके बारे में काफी कुछ सीखने को मिलता है. ‘एक महानायक-डॉ. बी. आर. आम्बेडकर‘ में भीमराव के रूप में मेरी भूमिका से मैंने बहुत कुछ सीखा. मैं हमेशा शो के क्रिएटर्स से गाइडेंस लेता हूं और साथ ही निर्देशक और अपने साथी कलाकारों की सलाह को भी अपने परफॉर्मेंस के दौरान अमल में लाता हूं. 

इस नये किरदार की शुरूआत और इसकी तैयारियों का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.‘‘ लीप के बाद, ‘अटल‘ में और भी जबरदस्त ड्रामा होने वाला है, ताकि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जा सके.

‘अटल‘ में आयुध भानुशाली को युवा अटल बिहार वाजपेयी का किरदार निभाते हुये देखिये, 18 सितंबर से रात 8:00 बजे, सिर्फ एण्डटीवी पर!

atal bihari latest TV news and gossip Atal Bihari Bajpayee latest Tv news TV News ATAL atal bihari bajpayi
Advertisment
Advertisment