Advertisment

Abdu Rozik : पांच महीने बाद अब्दु रोज़िक ने तोड़ दी अपनी सगाई, इस वजह से नहीं कर रहे मंगेतर अमीरा से शादी

अब्दु और अमीरा के बीच कुछ गंभीर कल्चरल डिफरेंसेस ने उनकी रिश्ते को तोड़ दिया है. अब्दु ने इस फैसला के पीछे की वजहों को साफ किया और बताया कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था.

author-image
Garima Sharma
New Update
Abdu Rozik wedding cencel

Abdu Rozik : पांच महीने बाद अब्दु रोज़िक तोड़ दी अपनी सगाई, इस वजह से नहीं कर रहे मंगेतर अमीरा से शादी

ताजिकिस्तानी सिंगर और बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक ने अपनी मंगेतर अमीराती लड़की अमीरा से शादी नहीं करने का फैसला लिया है. इस कपल ने पहले अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन हाल की रिपोर्टों के अनुसार, अब्दु और अमीरा के बीच कुछ गंभीर कल्चरल डिफरेंसेस ने उनकी रिश्ते को तोड़ दिया है. अब्दु ने इस फैसला के पीछे की वजहों को साफ किया और बताया कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था.

Advertisment

अब्दु रोज़िक ने तोड़ दी सगाई

एक इंटरव्यू में अब्दु ने कहा कि जैसे-जैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा, उन्हें कई कल्चरल डिफरेंसेस का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा, "जब मैं और अमीरा एक साथ बढ़े, तो यह महसूस हुआ कि शादी करना सही फैसला नहीं होगा." उन्होंने यह भी ज़ोर दिया कि किसी भी रिश्ते में आपसी समझ और सहयोग कितना जरुरी है, और ऐसे साथी की आवश्यकता है जो मानसिक रूप से मजबूत हो.

कल्चरल डिफरेंसेस बनीं वजह 

Advertisment

हालांकि अब्दु ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया, लेकिन उन्होंने आशा जताया कि  प्यार उन्हें फिर से मिलेगा. उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया, जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं. उन्होंने कहा कि "मुझे विश्वास है कि सही समय पर प्यार फिर से मेरा साथ देगा. उन्होंने कहा, यह पॉजिटिव एटीट्यूड दिखाता है कि वह इस स्थिति को एक नए अवसर के रूप में देख रहे हैं.

 अब्दु की सगाई की यादें

अब्दु ने अप्रैल 2024 में अमीरा से सगाई की थी, जब उन्होंने दिल के आकार की हीरे की अंगूठी के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं. उनकी सगाई की तारीख 24 अप्रैल थी और यह एक इंटिमेट सेरेमनी था, जो मजलिस शारजाह में हुआ था. इस मौके पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी और 7 जुलाई को शादी के लिए तारीख तय की गई थी. 

Abdu Rozik engagement Abdu Rozik Abdu Rozik dwarf abdu rozik bigg boss Abdu Rozik wedding cencel abdu rozik debut abdu rozik bigg boss 16 Abdu Rozik height
Advertisment
Advertisment