Advertisment

ऐश्वर्या के बाद अब अकेले घूम रहे Abhishek Bachchan, ओलंपिक का मजा लेने पहुंचे पेरिस

अभिषेक बच्चन पेरिस ओलंपिक में अकेले इंजॉय करते दिखे तो फैंस हैरान रह गए। अभिषेक को अकेला देख फैंस ने उनसे ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के बारे में पूछा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan at Olympic 2024

Abhishek Bachchan at Paris Olympics 2024: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पिछले कई महीनों से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अब हर जगह अकेले ही नजर आ रहे हैं. सबसे पहले अनंत-राधिका की शादी में दोनों को अलग देखा गाया था. फिर हाल ही में जहां ऐश्वर्या अपने बेटी के साथ अकेले न्यू यॉर्क में वेकेशन इंजॉय करती दिखीं. तो वहीं अब पेरिस ओलंपिक में अभिषेक बच्चन अकेले नजर आए.पेरिस ओलंपिक से एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

पेरिस ओलंपिक इंजॉय करते दिखे अभिषेक

सोशल मीडियो पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पेरिस ओलंपिक से जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आए. उनकी तस्वीरों को देखकर साफ लगता है कि वे ओलंपिक गेम्स में पूरी तरह से डूबे हुए और बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. अभिषेक कभी थम्स अप दिखाते तो कभी एक्साइटमेंट से ताली बजाते हुए नजर आए. इस दौरान एक्टर ने ऑरेंज शर्ट, ब्लू डेनिम पहनी थी.

ये भी पढ़ें- John Abraham ने डबल ओलंपिक मेडलिस्ट Manu Bhaker से की मुलाकात, पदकों के साथ खिंचवाईं फोटो

अभिषेक ने शेयर की फोटो 

इसके अलावा खुद अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथों में तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'प्रतिनिधित्व करें!! #जयहिंद #कमऑनइंडिया'. हालांकि, अभिषेक बच्चन को अकेले देखकर, उनके और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें और तेज हो गई हैं. एक यूजर ने सवाल किया पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कहां हैं? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि आप और ऐश्वर्या मैडम के साथ सब ठीक है'. दूसरे ने सवाल किया, 'ऐश्वर्या कहां हैं'?

Advertisment

ये भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: नीरज चोपड़ा ने जीता सिल्वर तो गदगद हुआ बॉलीवुड, इन सितारों ने दी बधाई

 

Paris Olympics 2024 Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
Advertisment
Advertisment