Advertisment

ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता टूटने को लेकर काफी लंबे समय से अफवाहें उड़ रही हैं. अब इन तलाक की अफवाहों पर आखिरकार अभिषेक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Abhishek Bachchan on divorce

बॉलीवुड के स्वीट कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) काफी समय से चर्चा में हैं. दोनों का रिश्ता खत्म होने की चर्चा हो रही थीं. मीडिया में ऐसा कहा जा रहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों का तलाक हो गया है. इंटरनेट पर दोनों के तलाक की अफ़वाहें उड़ रही हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों अनंत अंबानी की शादी में अलग-अलग पहुंचे थे. ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ आई थीं. बाद में, बढ़ते तलाक के मामलों पर एक पोस्ट को अभिषेक के लाइक करके इन अफवाहों को हवा दे दी थी.

Advertisment

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अभिषेक का एक AI वीडियो बना दिया था जिसमें वह तलाक की पुष्टि कर  रहे थे. यह झूठा वीडियो वायरल हो गया. अब आखिरकार, अभिषेक ने तलाक की बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अभिषेक ने कहा- मैं शादीशुदा हूं

बॉलीवुड यूके मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने तलाक की अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है. उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा, "अभी भी शादीशुदा हूं. मेरे पास इस बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है. आप सभी ने इन अफवाहों को कुछ ज्यादा ही बढ़ा दिया है, दुख की बात है. मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं. आपको कुछ कहानियां दर्ज करनी होंगी. यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा."

अभिषेक बच्चन की बात से साफ हो गया है कि वायरल हुआ वीडियो मनगढ़ंत था. अभिषेक ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी खिलाड़ियों को सपोर्ट किया था. वह नीरज चोपड़ा को गले लगाते नजर आए थे. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ 'किंग' में काम कर रहे हैं.

abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan Aishvarya Rai Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
Advertisment
Advertisment