Advertisment

इस एक्ट्रेस ने छीना ऐश्वर्या राय का पति? जानिए किसके लिए अभिषेक बच्चन ने दिया बीवी को धोखा

Abhishek Bachchan cheated Aishwarya: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर पिछले दिनों से खबरें आ रही हैं कि इस कपल के बीच दूरियां आ गई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों का रिश्ता किसकी वजह से खराब हुआ है? आइए आपको बताते हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
aish-abhi

इस एक्ट्रेस के लिए अभिषेक ने दिया ऐश्वर्या को धोखा?

Advertisment

Abhishek Bachchan cheated Aishwarya: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय कभी बाॅलीवुड के पावर कपल कहलाते थे. हालांकि बीते कुछ समय से दोनों का रिश्ता नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. लगभग एक साल से दोनों के बीच अलगाव की खबरें सुनने को मिल रही हैं. इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों का ग्रे डिवोर्स हो चुका है. हालांकि, अभी बच्चन परिवार या अभिषेक-ऐश्वर्या की तरफ से किसी ने भी कुछ रिएक्ट नहीं किया है. इसी बीच हाल ही में एक रेडिट यूजर ने उनके झगड़े के पीछे का असली कारण बताया है. 

रेडिट यूजर ने किया दावा

जहां एक रेडिट यूजर ने ये दावा किया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो गए हैं और अलग रह रहे हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने बताया है कि आखिर किसने ऐश्वर्या से उनका पति छीन लिया है. इस यूजर ने मुताबिक अभिषेक ने अपनी वाइफ को अपने एक को एक्ट्रेस की वजह से चीट किया है. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दसवीं स्टार निमरत कौर हैं. 

इस एक्ट्रेस के लिए अभिषेक ने दिया ऐश्वर्या को धोखा

जी हां, रेडिट यूजर ने ऐसा दावा किया है कि अपनी इस को स्टार की वजह से अभिषेक ने वाइफ ऐश्वर्या को धोखा दिया है. बता दें कि अभिषेक बच्चन ने 'दसवी' फिल्म में निमरत कौर के साथ काम किया था. वहीं सूत्रों की माने तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने निमरत कौर के साथ दिल लगा लिया और ऐश्वर्या को धोखा दिया. निमरत भी उनके लिए काफी सीरियस हो गईं. हालांकि जब अभिषेक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने निमरत को छोड़ दिया. लेकिन तब तक इसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में आग लग चुकी थी. इसी वजह से अभिषेक- ऐश्वर्या के बीच दूरियां पैदा हुई है. 

निमरत ने छीना ऐश्वर्या का पति!

बताया जा रहा है कि निमरत की वजह से अब अभिषेक और ऐश्वर्या अलग रह रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश अपने पति से अलग अपनी बेटी आराध्या और मां बृंद्या राय के साथ रह रही हैं, तो वहीं अभिषेक अपने पैरेंट्स के साथ जलसा में रह रहे हैं.हालांकि यह खबरें अफवाह है इस दावे का समर्थन करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं है. ऐसे में News Nation इन खबरों का समर्थन नहीं करता है. 

viral postt

ऐश्वर्या के साथ किसी इवेंट में अभिषेक नहीं आते नजर

हालांकि फैक्ट यह भी है कि ऐश ने मई 2024 में अभिषेक बच्चन के बिना केवल आराध्या के साथ अपनी मां का जन्मदिन मनाया, ऐसे में फैंस का मानना​​ है कि यह सच हो सकता है. वहीं लंबे समय से दोनों पब्लिक इवेंट में एक साथ भी नहीं दिखें. हाल ही में जब ऐश्वर्या ने 'पोन्नियिन सेलवन: भाग 2' में नंदिनी के रोल के लिए SIIMA पुरस्कार जीता, तो उनके साथ केवल उनकी बेटी ही थी. जबकि पहले अक्सर अभिषेक अपनी वाइफ के साथ हर इवेंट में जाया करते थे. फिलहाल दोनों के बीच क्या चल रहा है इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने पी शराब! चलते-चलते पेड़ से टकराईं, फिर पैपराजी को दिखाया थप्पड़, पीछे खड़े देखते रहे पति जहीर

Entertainment News in Hindi Viral Video latest-news Aishwarya Rai bachchan Abhishek Bachchan Nimrat kaur
Advertisment
Advertisment