ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने बंद किया कॉमेंट ऑप्शन, शेयर किए पेरिस ओलंपिक के वीडियो

अभिषेक बच्चन ने भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा से मुलाकात पर अपनी खुशी साझा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन से अलग होने की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Abhishek Bachchan on divorce

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक 2024 में शामिल होने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा से मिलने पर अपनी खुशी शेयर करत हुए वीडियो पोस्ट किया है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन से अलग होने की अफवाहों के बीच अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया है.

Advertisment

अभिषेक बच्चन ने बंद किया कमेंट सेक्शन

आज 13 अगस्त को कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ओलंपिक 2024 के लिए पेरिस की अपनी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया. अभिनेता ने एक घड़ी ब्रांड के सहयोग से इस कार्यक्रम में भाग लिया. इस छोटे वीडियो में यादगार एक्सपीरियंस की झलक दिखाई गई.

तिरंगा थामे नीरज चोपड़ा को गले लगाया

इस फुटेज में स्टेडियम में खड़े होकर तिरंगा थामे नीरज चोपड़ा को गले लगाते हुए और ओलंपिक के लोगो के साथ एफिल टॉवर की तस्वीरें शामिल थीं. एक वीडियो में नीरज को भाला फेंकते हुए भी दिखाया गया है. पूरे वीडियो में माहौल को शानदार तरीके से कैद किया गया है.

दोस्तों के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 में पहुंचे 

पोस्ट शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा "ओमेगा के अपने दोस्तों के साथ पेरिस ओलम्पिक 2024 देखना शानदार था. हमने लगभग 18 सालों तक एक साथ काम किया है और उनका समय और बारीकियों पर ध्यान हमेशा मुझे चकित करता है.

नीरज चोपड़ा के साथ पोस्ट किया वीडियो

Advertisment

पूरे शहर में और खासकर स्टेडियमों में इस एनर्जी को साफ देखा जा सकता था, और फिर अपने खुद के नीरज चोपड़ा को देखने का सम्मान मिलना सोने पर सुहागा था. स्टेडियम में अपने प्यारे तिरंगे को देखना बहुत गर्व का पल था. ऐसा लगा जैसे हैवन हो. इस दौरान एक्टर ने अपना कमेंट ऑप्शन बंद किया.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai abhishek bachchan aishwarya rai divorce abhishek bachchan and amitabh bachchan Abhishek Bachchan films Abhishek Bachchan career Abhishek Bachchan and Rani Mukherjee Abhishek Bachchan Aishvarya Rai Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan
Advertisment