Advertisment

Abhishek Bachchan को जया और श्वेता के साथ देखकर भड़के यूजर्स, ऐश्वर्या के नाम पर पूरी फैमिली को कर रहे ट्रोल

अभिषेक बच्चन एक बार फिर ऐश्वर्या राय के बिना नजर आए. इस दौरान उनकी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन नंदा भी उनके साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek Bachchan (2)

Abhishek Bachchan With Family

Bachchan Family Spotted at Airport: बॉलीवुड के रॉयल कपल अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) काफी समय से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, अभी तक बच्चन परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं किया गया है. कुछ समय पहले अनंत अंबानी की शादी में भी अभिषेक बच्चन पूरे परिवार के साथ फंक्शन में शामिल हुए थे. वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले आई थीं. वहीं अब एक बार फिर अभिषेक ऐश्वर्या के बिना परिवार के साथ स्पॉट हुए हैं. 

Advertisment

अलग-अलग निकले बाहर

दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर अभिषेक बच्चन एक बार फिर ऐश्वर्या राय के बिना नजर आए. इस दौरान उनकी मां जया बच्चन (Jaya Bachchan)  और बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Nanda) भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई. हालांकि ये तीनों लगभग एक ही समय पर अलग-अलग बाहर निकले. लेकिन इन सबके बीच अब अभिषेक बच्चन और  ऐश्वर्या की अलग होने की अफवाहों को और हवा मिल गई है. इस दौरान अभिषेक  ग्रे हुडी, ब्लैक पैंट और सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे.जया बच्चन ने ग्रे कलर के आउटफिट पहना था और  श्रग भी कैरी किया हुआ था. वहीं श्वेता की बात करें तो वह ब्लैक पैंट के साथ लाइट कलर की जैकेट पहने दिखीं. लेकिन तीनों को देख अब नेटिजन्स इन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

बुरी तरह ट्रोल कर रहे नेटिजन्स

अभिषेक, जया और बहन श्वेता बच्चन को साथ देखकर नेटिजन्स इन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'जिस घर में सास और ननद की चलती है उस में बहू नहीं रह सकती.'  एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'श्वेता बच्चन के ससुरालवाले भी इस बात से खुश होंगे कि वो फिलहाल अपने परिवार से दूर है.'  एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि 'मुझे लगता है कि जया और श्वेता भूल चुकी हैं कि उनके घर में बहू के साथ साथ एक पोती भी है.' एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बच्चन परिवार ऐश्वर्या और आराध्या के बिना अधूरा है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘सब ठीक है तो ऐश्वर्या कहा है…’

ये भी पढ़ें- Viral Video: फूलों से सजी गाड़ी में दूल्हा बनकर पहुंचे नागा चैतन्य, शोभिता से गुपचुप कर ली शादी?

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Aishwarya Rai Jaya Bachchan Shweta Nanda
Advertisment
Advertisment