Advertisment

इस फिल्म के डायलॉग की वजह से बुरे फंसे थे अक्षय कुमार, कोर्ट ने दिया था नोटिस, फिर हुई खूब कमाई

अक्षय कुमार अपनी फिल्म खेल खेल में के साथ पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस मौके पर हम आपको उस समय के बारे में बताते हैं जब अभिनेता को एक फिल्म के लिए नोटिस किया गया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Akshay Kumar rustom conflict

इस फिल्म के डायलॉग की वजह से बुरे फंसे थे एक्टर अक्षय कुमार, कोर्ट ने दिया था नोटिस, फिर हुई खूब कमाई

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म खेल खेल में  की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस सबसे के बीच अक्षय का किस्सा सामने आ गया जब एक्टर को अपने एक फिल्म में डायलॉग के लिए नोटिस मिल गया था, दरअसल, यह फिल्म रुस्तम थी, जो 2016 में रिलीज हुई थी और जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

Advertisment

कटनी के वकील ने किया केस

फिल्म रुस्तम को लेकर अक्षय कुमार पर कोर्ट में केस चला था, इस मामले में कटनी के वकील मनोज गुप्ता ने केस दर्ज कराया था, दरअसल, ये फिल्म 15 अगस्त से ठीक तीन दिन पहले रिलीज हुई थी, यानी यह फिल्म 12 अगस्त 2016 को रिलीज हुई थी. फिल्म रुस्तम का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया था जबकि इसका प्रोडक्शन नीरज पांडे ने संभाला था. 

फिल्म ने 177.07 करोड़ का कलेक्शन किया

फिल्म की जबरदस्त कहानी और गानों की वदह से ऑडियंस ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया. जानकारी के मुताबिक फिल्म रुस्तम ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 216.35 करोड़ का कलेक्शन किया था, देश में भी फिल्म ने 177.07 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं इसका बजट सिर्फ 50 करोड़ रुपए था.

फिल्म के डायलॉग के लिए एक्टर को मिला नोटिस

उसी वक्त फिल्म में गलत डायलॉग का इस्तमाल करने को लेकर कटनी के एक वकील ने अक्षय कुमार को नोटिस भेजा था. फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘कमांडर पावरी, कुछ समय के लिए अपने नेवी के प्रोटोकॉल को भूल जाइए’. जिसके बाद फिल्म में जज का किरदार निभाने वाला कहते हैं कि, ‘बस इतना समझ लीजिए कि आप एक बेशर्म वकील हैं.’

इस डायलॉग पर कटनी के वकील मनोज गुप्ता ने अक्षय कुमार को नोटिस भेजा था क्योंकि उनके मुताबिक इस फिल्म में सभी वकीलों का अपमान किया गया था. 

akshay kumar biopic Akshay Kumar acting fees film rustom
Advertisment
Advertisment