Advertisment

कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए एक्टर, गंभीर हालत में अस्पताल में हैं भर्ती

Parvin Dabas Accident: 50 साल के एक्टर प्रवीण डबास का कार एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल एक्टर का बांद्रा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Praveen Dabas

Parvin Dabas Accident

Advertisment

Parvin Dabas Accident: खोसला का घोसला, माइ नेम इज़ ख़ान में काम कर चुके 50 साल के एक्टर प्रवीण डबास से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है. खबर है कि एक्टर का कार  एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं. एक्टर को एक्सीडेंट के बाद मुंबई के बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां उनका इलाज चल रहा है. जब एक्टर का एक्सीडेंट हुआ था, वो उस वक्त वो खुद ही कार चला रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है. 

Advertisment

एक्टर की पत्नी का बयान आया सामने

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवीण डबास (Parvin Dabas) की पत्नी एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी (Preeti Jhangiani) उनके साथ अस्पताल में मौजूद है. एक्ट्रेस का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा- 'मैं और मेरा परिवार इस हादसे के बाद बेहद शॉक में हैं. मेडिकल अपडेट के मुताबिक,  उन्हें सीरियस कंसशन है. ये जानने के लिए कहीं उन्हें और अधिक डैमेज तो नहीं हुआ है, डॉक्टर सीटी स्कैन और अन्य तरह के टेस्ट कर रहे हैं. फिलहाल वो ज़्यादा मूव नहीं कर पा रहे हैं. वो रात को लीग के वर्कलोड के चलते काफी बिजी थे. सुबह-सुबह कार चलाते वक्त वो इस कार हादसे का शिकार हुए हैं.' जानकारी के लिए बता दें सीरियस कंसशन का मतलब सिर पर चोट लगने के बाद की स्थिति होता है. 

Advertisment

प्रवीण डबास का करियर 

बता दें, प्रवीण ने डबास  खोसला का घोसला, माइ नेम इज़ ख़ान, मॉनसून वेडिंग,मैंने गांधी को नहीं मारा, कुछ मीठा हो जाए, इंदु सरकार, रागिनी MMS 2,द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई जैसी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें मेन एक्टर के तौर पर खास सफलता नहीं मिली. उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया, जिसमें 'सही बंदे, गलत धंधे' नामक फिल्म शामिल है. वहीं एक्टर की पत्नी ने भी आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म‌ 'मोहब्बतें' से फिल्मों में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें एक्टिंग में ज्यादा सफलता नहीं मिली. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- शादी के 1 दिन बाद हनीमून नहीं, बल्क थेरेपी लेने पहुंचा ये बॉलीवुड कपल

Entertainment News Entertainment News in Hindi Breaking news Preeti Jhangiani Parvin Dabas Accident
Advertisment
Advertisment