Advertisment

'बच्चा पैदा करने में हुई परेशानी...' फिर IVF का लिया सहारा, अब पत्नी ने किया बच्चों से दूर, एक्टर का छलका दर्द

Actor talks on his personal life: बाॅलीवुड सेलेब्स आए दिन अपनी लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं. इसी बीच हाल ही में एक एक्टर ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ परेशानियों के बारें में बात की है, साथ ही कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
fardeen khan

एक्टर को बच्चा पैदा करने में हुई काफी परेशानी

Advertisment

Actor talks on his personal life: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. आए दिन सेलेब्स की लाइफ से जुड़ी कोई न कोई कहानी सुनने को मिल ही जाती हैं. इसी बीच हाल ही में एक एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर एक इंटरव्यू में बात की और इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर के बारे में बताया, जिसकी वजह से उन्हें मजबूरन फिल्मों से भी ब्रेक लेना पड़ा था. 

एक्टर ने पर्सनल लाइफ पर की खुलकर बात

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उनका नाम फरदीन खान है. फरदीन खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब थे. हाल ही में उन्होंने संजय लीली भंसाली   की डेब्यू सीरीज 'हीरामंडी' से एक्टिंग की दुनिया में वापस कदम रखा है. इसके बाद वह अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में भी नजर आए. हालांकि फिलहाल इन दिनों एक्टर अपनी पत्नी नताशा से अलग होने की खबरों की वजहों से सुर्खियों में हैं. उनके रिश्ते को लेकर अटकलें तेज हैं, कहा जा रहा है कि ये कपल अलग-अलग रह रहा है. इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. 

बच्चों से दूर रहने का दर्द किया बयां 

फरदीन खान ने दिए इंटरव्यू में अपने परिवार और बच्चों से दूर रहने के बारे में बात की, लेकिन अलगाव की अटकलों के बारे में चर्चा करने से इनकार कर दिया. अभिनेता ने कहा, 'यह आसान नहीं है. मुझे उनकी बहुत याद आती है. मैं उन्हें हर चार से छह सप्ताह में देखता हूं और हम रोजाना वीडियो कॉल पर बात करते हैं. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान की हत्या की साजिश में पाकिस्तान का भी है हाथ! पुलिस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

बच्चों को लेकर कही ये बात

फरदीन ने बताया कि उन्होंने मुंबई में अपने घर की दीवारों पर अपने बच्चों की पेंटिंग लगाई हैं. अभिनेता ने कहा, मुझे निश्चित रूप से उनकी डेली लाइफ का हिस्सा बनना, उन्हें बड़ा होते देखना, उनके फैसले लेने की प्रोसेस का हिस्सा बनना और उन्हें अपनी पहचान खोजने में मदद करना याद आता है. जब भी वे मुंबई आते हैं, मैं अपना पूरा शेड्यूल खाली कर देता हूं और 24/7 उनके साथ रहता हूं.'  फरदीन ने अपने सेपरेशन के बारे में कुछ नहीं कहा.

 

2005 में की थी शादी 

बता दें कि फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने 2005 में दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ एक शादी की थी. 2013 में कपल ने अपनी पहली  बेटी का स्वागत किया और इसके बाद 2017 में, उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. हालांकि बता दें कि कपल के लिए पैरेंट्स बनना इतना आसान नहीं था.

बच्चा पैदा करने में हुई काफी परेशानी 

नताशा माधवानी को कन्सीव करने में काफी परेशानी हुई थी, जिसके बाद वह और फरदीन लंदन चले गए थे. एक इंटरव्यू में फरदीन ने इस बारे में बात की और बताया कि जब हमें बच्चा पैदा करने में दिक्कत हो रही थी तो हम लंदन चले गए थे. वहां हमें एक अच्छे डाॅक्टर मिले , उसके बाद साल 2013 में IVF के जरिए हमारी बेटी का जन्म हुआ. इसके 4 साल बाद साल 2017 में हमारे घर बेटे का जन्म हुआ. इसकी वजह से ही फरदीन को फिल्मों से भी ब्रेक लेना पड़ा था. फरदीन अपने बच्चों संग ज्यादा से ज्यादा समय बीताना चाहते थे. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान की नहीं इन सेलेब्स को भी है जान का खतरा, हमले के डर से मिली Y प्लस सिक्योरिटी

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Fardeen Khan bollywood news hindi bollywood Gossips Natasha Madhvani
Advertisment
Advertisment