Advertisment

खुलासा: कई लड़कों के साथ सो चुकी है ये एक्ट्रेस, क्या इस वजह से टूटी उनकी शादी!

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस सेक्स, ब्रेकअप और रिलेशनशिप पर बात करती नजर आ रही हैं. 

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
एक्ट्रेस

एक्ट्रेस

Advertisment


हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस सेक्स, ब्रेकअप और रिलेशनशिप पर बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में सेक्स, ब्रेकअप और रिलेशनशिप पर हैरान कर देने वाले बयान दिए हैं. उन्होंने बताया कि वह पॉलीगैमी रिलेशनशिप में थीं. पॉलीगैमी रिलेशनशिप का मतलब एक समय पर एक से ज्यादा लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहना. इतना ही नहीं, उन्होंने और भी कई सारे विवादित बयान दिए हैं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Advertisment

ब्रेकअप के रूल्स पर की बात

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या ब्रेकअप के कोई रूल्स होते हैं? इस पर कल्कि ने इंटरव्यू में कहा, "हां! ब्रेकअप के रूल्स होते हैं. मुझे लगता है कि ब्रेकअप के बाद छह महीने तक आपको अपने एक्स के साथ दोस्त की तरह नहीं रहना चाहिए. अगर आपका रिलेशन लम्बा था तो एक साल तक आपको दोस्त की तरह नहीं रहना चाहिए."

एक्स को हर जगह से ब्लॉक करें 

Advertisment

इसके बाद एक्ट्रेस से पूछा गया कि ब्रेकअप के कितने टाइम बाद आपको दूसरे रिलेशनशिप में आना चाहिए? एक्ट्रेस ने कहा, 'दो हफ्ते... और अपने एक्स को सब जगह से ब्लॉक कर देना चाहिए. ये बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए कि आपका एक्स क्या कर रहा है? कैसा है? नहीं! अपने आपको ट्रॉमा में डालने की जरूरत नहीं है.'

अपने ब्रेकअप के बारे में बताया 

इस सवाल के बाद कल्कि से उनके बारे में पूछा गया. कल्कि से सवाल किया गया कि उनके कैसे ब्रेकअप्स हुए हैं- एक बार में रिलेशन खत्म या फिर बार-बार ब्रेकअप करके बार-बार रिलेशनशिप में आना? कल्कि बोलीं, "दोनों तरह के मुझे लगता है कि एक बार में रिलेशन खत्म करना ज्यादा सही होता है, लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है.

Advertisment

ब्रेकअप के बाद की दी तकनीक

जब मैं बहुत छोटी थी तो मैं ब्रेकअप करने के लिए एक तकनीक अपनाती थी, किसी के साथ सेक्स कर लेती और फिर उसे बता देती थी. वो अपने आप मुझे छोड़ देता था." गोवा में हैं कल्कि बता दें, कल्कि इस वक्त अपने पार्टनर गाय हर्शबर्ग के साथ गोवा में रह रही हैं. उनकी एक बेटी भी है. गाय हर्शबर्ग से पहले कल्कि की शादी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थी. हालांकि किसी वजह से दोनों का तलाक हो गया था. 

ये भी पढ़ें - महात्मा गांधी की परपोती है दिवा, ग्लैमरस लुक से बरपाती हैं कहर

kalki koechlin Bollywood Actress Kalki Koechlin Kalki Koechlin film
Advertisment
Advertisment